Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षाबलों ने खंगाला सुंजवां का चप्पा-चप्पा; ड्रोन की ली मदद

जम्मू के सुंजवां में आतंकी हमले की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खंगाल डाला। पुलिस ने सैन्य शिविर के आसपास के जंगली इलाके को भी खंगाला और ड्रोन की मदद से संदिग्धों की तलाश की। दिन भर चले इस अभियान में पुलिस को कोई संदिग्ध नहीं मिला। इस दौरान जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

By surinder raina Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 02 Sep 2024 10:29 PM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir News: आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान।

जागरण संवाददाता, जम्मू। सुंजवां में आतंकी हमले के संदेह में सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाते हुए चप्पा-चप्पा खंगाला। इस दौरान पुलिस ने सैन्य शिविर के साथ लगते जंगली इलाके को भी खंगाला और आसमान से ड्रोन की मदद से संदिग्धों की तलाश शुरू की। दिन भर चले इस अभियान में पुलिस को कोई संदिग्ध नहीं मिला और देर शाम को इस अभियान को स्थगित कर दिया।

तलाशी अभियान के चलते पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया है। सुंजवां में जिस सैन्य शिविर में आतंकी हमले की सूचना थी, वह हाईवे से मात्र सौ मीटर की दूरी पर था, जिसे देखते हुए वहां पर कुछ देर के लिए यातायात को भी रोक दिया गया। पुलिस ने इस दौरान सुंजवां के साथ लगते बठिंडी, चाटा, नरवाल, बाहु आदि इलाकों में भी नाके लगा दिए और वहां से हर गुजरने वाले पर नजर रखना शुरू कर दी।

तलाशी अभियान को देखते हुए पुलिस ने सुंजवां में लोगों से बाहर न निकलने की भी अपील भी की। उधर, शिविर के पास रहने वाले लोगों का कहना था कि उन्हें आतंकी हमले की खबर सुनने को मिली थे। तलाशी अभियान में पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप के सदस्य भी शामिल थे और एसओजी के जवानों ने सैन्य शिविर के साथ लगते इलाके में रहने वाले लोगों से पूछताछ भी की।

इस तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों के लिए अपनी सुरक्षा को बनाए रखना भी किसी चुनौती से कम नहीं था, क्योंकि सैन्य शिविर के सामने रिहायशी इलाका था जबकि उसके साथ ही वन क्षेत्र था जहां पर ऊंची-ऊंची झाड़ियां व सरकंडे उगे हुए हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर