Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: 'कुछ संदिग्ध हरकत दिखे तो तुरंत बताएं', आतंक की कमर तोड़ने का जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने बनाया नया प्‍लान

Jammu Kashmir Terror Attack जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस ने आतंक को खत्‍म करने का नया प्‍लान बनाया है। पुलिस ने स्‍थानीय लोगों से खास अपील की है। उन्‍होंने कहा कि कोई भी संदिग्‍ध दिखे तो तुरंत नोट कर लें और बाद में पुलिस को जानकारी जरूर दें। जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस हर मोर्चे पर हमेशा सतर्क है। बीते दिनों हुए आतंकी हमलों से लोगों में दहशत है।

By Agency Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 04 Aug 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस की लोगों से खास अपील (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जम्‍मू। Jammu Kashmir Terror Attack: आतंकवादी हमलों में वृद्धि के बीच पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों की रिपोर्ट करने के लिए कदमों की रूपरेखा तैयार की है। जम्मू-कश्मीर के निवासियों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। प्रशासन ने कहा है कि आतंकवादी हमलों और संदिग्ध व्यक्तियों की जानकारी तुरंत पुलिस को दें।

जम्‍मू पुलिस ने उठाए महत्‍वपूर्ण कदम

इस संबंध में जम्मू पुलिस ने शनिवार को निवासियों के लिए ऐसे व्यक्तियों की पहचान करने और रिपोर्ट करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए। एसपी सिटी साउथ जम्मू, अजय शर्मा ने बताया कि अगर कोई किसी संदिग्ध व्यक्ति को देखता है, तो कृपया उसका विवरण नोट करें- उसकी ऊंचाई, उसके कपड़े, क्या उसके पास कोई हथियार था या वह अपनी पहचान छिपाने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता

पुलिस के बीच बढ़े हुए सतर्कता स्तर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि सतर्कता का स्तर बढ़ा दिया गया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस हर मोर्चे पर हमेशा सतर्क है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Cloud Burst: जम्‍मू कश्‍मीर में बादल फटा, तेज बहाव में बह गए लोगों के घर; श्रीनगर-लेह हाईवे बंद

एसपी ने कहा कि कुछ संदिग्ध लोगों को एक लड़के ने देखा था। उसने इसकी सूचना निकटतम सुरक्षा एजेंसी को दी। वहीं यही सिर्फ काल्पनिक निकला। इसके साथ ही चार घंटे तलाशी अभियान भी चलाया गया था, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर