Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Terrorist Attack: राजौरी में सेना के शिविर पर गोलीबारी, एक आतंकी ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu- Kashmir Terrorist Attack जम्मू- कश्मीर में इन दिनों एक के बाद एक लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं। सोमवार सुबह को राजौरी जिले में सेना के शिविर पर आतंकी ने गोलीबारी की आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये गोलीबारी तड़के चार बजे की गई। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना ने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 22 Jul 2024 08:45 AM (IST)
Hero Image
राजौरी में सेना के शिविर पर गोलीबारी (फाइल फोटो)

पीटीआई, जम्मू। जम्मू- कश्मीर के राजौरी जिले के गुंधा इलाके में सोमवार को सुबह संदिग्ध आतंकियों ने सेना के शिविर पर हमला कर दिया। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार यह गोलीबारी सुबह 4 बजे की गई। इस आतंकी हमले में एक जवान के घायल होने की सूचना मिल रही है। आतंकियों द्वारा हमला करने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

एक आतंकी के मारे जाने की सूचना

मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने और एक नागरिक के जख्मी होने की सूचना है। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फिर से गोलीबारी हुई है, जबकि घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी है।

यह भी पढ़ें- Jammu News: 'सीमा पर आतंकी हो या ड्रोन की घुसपैठ, त्वरित करें प्रहार', डीजी BSF ने सीमा पर जांची सुरक्षा व्यवस्थाएं

पूर्व सैनिक के घर पर भी हमला करने की कोशिश की

सूत्रों ने कहा कि आतंकियों ने पहले एक गांव के बाहरी इलाके में एक ग्राम रक्षा समूह (वीडीजी) के सदस्य और पूर्व सैनिक के घर पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के कारण उन्हें इलाके से भागने पर मजबूर होना पड़ा और बाद में उन्होंने सेना की चौकी को निशाना बनाया।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir Accidents: जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत, सात की हालत गंभीर