Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JK Election 2024: दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कुलभूषण खजूरिया और कल्पना देवी भाजपा में शामिल

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव 2024 (Jammu Kashmir Election 2024) के दूसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल कांग्रेस नेता और पूर्व सरपंच कुलभूषण खजूरिया और पूर्व पंच कल्पना देवी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। इस मौके पर जी किशन रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित होकर हर जागरूक वर्ग भाजपा में शामिल हो रहा है।

By lalit k Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
कुलभूषण खजूरिया और कल्पना देवी ने थामा भाजपा का दामन।

जागरण संवाददाता, जम्मू। कांग्रेस नेता एंव पूर्व सरपंच कुलभूषण खजूरिया और पूर्व पंच कल्पना देवी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और जम्मू-कश्मीर भाजपा चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी, जम्मू-कश्मीर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर मढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा नेताओं के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता आशीष सूद और कविंद्र गुप्ता भी उपस्थित थे। इस मौके पर जी किशन रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जम्मू-कश्मीर के लिए किए गए अथक प्रयासों ने जम्मू-कश्मीर को न केवल शांति के मार्ग पर अग्रसर किया, बल्कि निर्माण और विकास के क्षेत्र में भी एक क्रांति ला दी।

जिससे समाज का हर जागरूक वर्ग प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो रहा है। इस अवसर पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने कहा कि कुलभूषण खजूरिया और कल्पना देवी का पार्टी में शामिल होना मढ़ विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को और अधिक मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा के जन कार्यक्रमों में जनता की भारी भागीदारी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जम्मू-कश्मीर के प्रति निस्वार्थ सेवाओं का परिणाम है।

आज जम्मू-कश्मीर के हर वर्ग से भाजपा को अपार समर्थन मिल रहा है और निश्चित ही जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ जीतकर अपने दम पर सरकार बनाएगी और फिर डबल इंजन सरकार जम्मू-कश्मीर को विकास और खुशहाली की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी।