Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: राजभवन में कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मिले एलजी सिन्हा

Jammu Latest News उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) से बुधवार को राजभवन में विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की। निर्भय भारत फाउंडेशन के अध्यक्ष तरूण उप्पल ने नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ लड़ाई में फाउंडेशन के प्रयासों के बारे में जानकारी दी। जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष ने प्रदेश के मौजूदा हालात पर चर्चा किए।

By naveen sharmaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
कई राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मिले एलजी सिन्हा। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बुधवार को राजभवन में विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की।

राजभवन के प्रवक्ता ने बताया कि उपराज्यपाल से मिलने आए जनरल जोरावर सिंह मेमोरियल एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष देविंदर सिंह कलुरिया और ट्रस्टी रिया कलुरिया ने संस्थान की गतिविधियों से अवगत कराया।

निर्भय भारत फाउंडेशन के अध्यक्ष ने नशीली दवाओं के खतरे को लेकर दी जानकारी

निर्भय भारत फाउंडेशन के अध्यक्ष तरूण उप्पल ने नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ लड़ाई में फाउंडेशन के प्रयासों के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Jammu News: राशन कार्ड की केवाईसी प्रक्रिया शुरू, इन लोगों के नाम काटने की सरकार ने कर ली तैयारी

प्रदेश में सुरक्षा शांति को लेकर लिए सुझाव-जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी

प्रवक्ता ने बताया कि पूर्व मंत्री और जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के उपाध्यक्ष उस्मान माजिद ने प्रदेश के मौजूदा हालात पर चर्चा करते हुए प्रदेश में सुरक्षा शांति और विकास के वातावरण को बनाए रखने के संदर्भ में सुझाव भी दिए।

भाजपा प्रवक्ता अभिजीत जसरोटिया ने उन्हें सार्वजनिक महत्व के विभिन्न मुद्दों से अवगत करवाया। इग्नू जम्मू के क्षेत्रीय निदेशक डॉ संदीप गुप्ता ने स्नातक सरकारी कर्मचारियों और पुलिस कर्मियों के लिए शैक्षिक कार्यक्रमों और जम्मू के उच्च शिक्षा संस्थानों में शिक्षार्थी सहायता केंद्रों की स्थापना के बारे में जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Jammu News: बिजली संकट से निपटने के लिए धर्मगुरुओं की मदद लेगी सरकार, इस कारण से लिया ये फैसला