Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: मेयर ने किया रिहाड़ी व कर्ण नगर का दौरा, समस्याओं को सुना-समाधान का आश्वासन दिया

एक्सइएन हरविंद्र सिंह कमेटी सचिव पीके सुरेश व अन्य गणमान्य लोग भी उनके साथ थे। मेयर से मांग की गई कि स्कूल के मैदान को समतल किया जाना चाहिए। इसके अलावा पार्क को विकसित किया जाए। मेयर ने संबंधित टीम को निर्देश दिए कि वे जल्द काम को शुरू करवाएं।

By Rahul SharmaEdited By: Updated: Tue, 17 Aug 2021 01:44 PM (IST)
Hero Image
लोगों को सुविधाएं देने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता : लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने शहर के वार्ड नंबर 8 का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया।

अधिकारियों व कॉरपोरेटर के साथ वार्ड नंबर 8 के अधीन रिहाड़ी और साथ लगते मुहल्लों में पहुंचे मेयर ने जारी विकास कार्याें का जायजा लेने के साथ लोगों को भी सुना। उन्होंने कॉरपोरेटर डा. अक्षय कुमार शर्मा के साथ एसडी सभा स्कूल रिहाड़ी व आसपास नाले के टूटे होने से बने हालात का जायजा लिया। यहां नाला ओवरफ्लो होने के कारण पानी लोगों के घरों में घुस जाता है।

लोगाें ने मेयर से कहा कि यहां नाले को पक्का करने के साथ सुरक्षा दीवार और बेड बनाने की जरूरत है ताकि जल निकासी प्रभावित न हो। पानी आराम से नाले में बहता चला जाना चाहिए। लोगों ने यहां नालों के किनारे निकाले गए मलबे को उठाए नहीं जाने पर भी रोष जताया। उन्होंने कहा कि फौरन नाले के निर्माण की जरूरत है।

इस मौके पर युईईडी के संपरिंटेंडिंग इंजीनियर राकेश कुमार, एक्सइएन एसके गुप्ता, चीफ ट्रांसपोर्ट आफिसर तलत महमूद आदि मौजूद थे। मेयर ने भरोसा दिलाते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए ताकि लोगों को राहत प्रदान की जा सके। इसके अलावा मेयर ने अधिकारियों के साथ बाल निकेतन स्कूल, कर्ण नगर का भी दौरा किया।

एक्सइएन हरविंद्र सिंह, कमेटी सचिव पीके सुरेश व अन्य गणमान्य लोग भी उनके साथ थे। मेयर से मांग की गई कि स्कूल के मैदान को समतल किया जाना चाहिए। इसके अलावा पार्क को विकसित किया जाए। मेयर ने संबंधित टीम को निर्देश दिए कि वे जल्द काम को शुरू करवाएं। उन्होंने कहा कि लोगों को सुविधाएं देने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।