Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: ऊधमपुर में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 30 किलोग्राम के भुक्की बरामद; एक आरोपी गिरफ्तार

जम्मू के ऊधमपुर में पुलिस ने नशा तस्करी का भंडाफोड़ किया है। ऊधमपुर में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के प्रसाय को विफल करते हुए 30 किलोग्राम के करीब भुक्की पकड़ी है। नशा तस्कर ने बैक लाइट के पीछ बनाई गई गुप्त जगह पर पैकेट छिपा रखे थे। 100 से 200 ग्राम के छोटे पैकेट में भुक्की भर कर छिपा कर ले जायी जा रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 10 Aug 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
ऊधमपुर में नशा तस्करी का भंडाफोड़, 30 किलोग्राम के भुक्की बरामद (सांकेतिक तस्वीर)

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता। जम्मू के ऊधमपुर में पुलिस ने नशा तस्करी का भंडाफोड़ किया है। ऊधमपुर में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के प्रसाय को विफल करते हुए 30 किलोग्राम के करीब भुक्की पकड़ी है। पंजाब नंबर की स्विफ्ट डिजायर काल नंबर पीबी10-सीएफ8282 में बैक लाइट के पीछ बनाई गई गुप्त जगह बनाई गई थी।

एक व्यक्ति गिरफ्तार

100 से 200 ग्राम के छोटे पैकेट में भुक्की भर कर छिपा कर ले जायी जा रही थी। पुलिस मौके पर भुक्की को बाहर निकाल कर उसका वजन व अन्य कार्रवाई कर रही है। एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया व्यक्ति कश्मीर का रहने वाला बताया जा रहा है।

रामगढ़ में नशा तस्कर को मार गिराया

वहीं, कुछ दिनों पहले भी जम्मू में नशा तस्करी का भंडाफोड़ किया गया था। जम्मू में तैनात सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान के नापाक मनसूबों को नाकाम कर दिया था। उन्होंने नशा तस्करी (Drug Smuggling) का भंडाफोड़ करते हुए एक पाक तस्कर को मार गिराया था। जानकारी के मुताबिक जम्मू के रामगढ़ सीमा क्षेत्र के माध्यम से एक पाकिस्तानी तस्कर ने भारत में नशीले पदार्थ की तस्करी करने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क बीएसएफ के जवानों ने उनके इरादों पर पूरी तरह से पानी फेर दिया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें