Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: कठुआ में गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ में घायल SI की इलाज के दौरान मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

Jammu News गए मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे कठुआ के सरकारी मेडिकल कॉलेज (GMS) परिसर में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच गोलीबारी हुई। इस मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा घायल हो गए जिनकी आज सवेरे इलाज के दौरान मौत हो गई। इस गोलीबारी में पुलिस ने एक गैंगस्टर की भी ढेर किया था। बलिदानी दीपक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 03 Apr 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
Jammu News: कठुआ में गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ में घायल SI की इलाज के दौरान मौत

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर की मौत हो गई। वहीं इस मुठभेड़ में घायल हुए प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने भी आज सवेरे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ के दौरान सिर में चोट लगने से घायल हुए प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर दीपक शर्मा की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इस बीच एक विशेष पुलिस अधिकारी भी घायल हो गया।

बदमाशों के साथ ऐसे हुई मुठभेड़

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए अधिकारियों की एक टीम ने गैंगस्टर वासुदेव का पीछा किया। वासुदेव रामगढ़ पुलिस स्टेशन में दर्ज हत्या के एक मामले में मुख्य आरोपी है। जिसके बाद मंगलवार रात करीब 10.30 बजे सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के पास मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया कि इस भिड़ंत में वासुदेव मारा गया जबकि उसका एक साथी घायल हो गया।

सब इंस्पेक्टर भी हुए घायल

वहीं, सब-इंस्पेक्टर दीपक शर्मा (SI Deepak Sharma) के सिर में चोट लगी जबकि 40 वर्षीय विशेष पुलिस अधिकारी अनिल कुमार को भी चोटें आईं। प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें शुरू में कठुआ के जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पठानकोट के अमनदीप अस्पताल ले जाया गया। बुधवार को इलाज के दौरान दीपक शर्मा की मौत हो गई। 

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि सब इंस्पेक्टर पद पर नियुक्त दीपक शर्मा ने करीब ढेड़ वर्ष पहले शादी की थी। दीपक के बलिदान होने की सूचना मिलने पर पूरे इलाके में गम की लहर दौड़ गई है। दीपक शर्मा का पार्थिव शरीर लेने जीएमसी कठुआ पहुंचीं उनकी माता-पिता, पत्नी व भाई-बहन का बुरा हाल था। पोस्टमार्टम के बाद एसएसपी कठुआ शिवदीप सिंह जंवाल ने दीपक का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें:

Jammu News: राजौरी में आतंकी साजिश विफल, सुरक्षाबलों ने सक्रिय मॉड्यूल के तीन सदस्यों को दबोचा; डीजीपी ने कही बड़ी बात

Jammu Kashmir Politics: फारूक अब्दुल्ला करेंगे चुनावी राजनीति से किनारा, उमर के हाथों रहेगी NC की पूरी कमान