Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर तूल पकड़ रहा सरोर टोल प्लाजा मुद्दा, ट्रांसपोर्टर बनाएंगे आंदोलन की रणनीति; प्रशासन ने नहीं किया को फैसला

Saror Toll Plaza Issue सरोर टोल प्लाजा को हटाने की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टरों का सरकार को दिया गया पांच दिन का अल्टीमेटम बुधवार शाम को समाप्त हो गया। अब ट्रांसपोर्टरों की बैठक शुक्रवार को होगी जिसमें सर्वसम्मति बनने पर ट्रांसपोर्टर आंदोलन की रणनीति की घोषणा करेंगे। एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत सिंह ने कहा है अब उनके पास अनिश्चितकालीन चक्का जाम का विकल्प खुला है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
फिर तूल पकड़ रहा सरोर टोल प्लाजा मुद्दा, ट्रांसपोर्टर बनाएंगे आंदोलन की रणनीति

जम्मू, जागरण संवाददाता। Saror Toll Plaza Issue: सरोर टोल प्लाजा को हटाने की मांग को लेकर ट्रांसपोर्टरों (Transporter) का सरकार को दिया गया पांच दिन का अल्टीमेटम बुधवार शाम को समाप्त हो गया।

अब ट्रांसपोर्टरों की बैठक शुक्रवार को होगी, जिसमें सर्वसम्मति बनने पर ट्रांसपोर्टर आंदोलन की रणनीति की घोषणा करेंगे। ऑल जेएंडके ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन (All J&K Transport Welfare Association) के बैनर तले पहली सितंबर को ट्रांसपोर्टरों ने पूरे प्रदेश में चक्का जाम किया था।

अल्टीमेटम के बावजूद प्रशासन ने नहीं लिया कोई फैसला

प्रशासन के आश्वासन पर ट्रांसपोर्टरों ने अनिश्चितकालीन चक्का जाम को स्थगित कर पांच दिन का समय दिया था। अब यह समय सीमा खत्म हो गई है और प्रशासन की तरफ से कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। ऐसे में अब ट्रांसपोर्ट फिर से अपना आंदोलन आगे शुरू कर सकते हैं। एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत सिंह ने कहा है अब उनके पास अनिश्चितकालीन चक्का जाम का विकल्प खुला है।

यह भी पढ़ें-  पाकिस्तान के नापाक मनसूबे फेल, घाटी को दहलाने की साजिश नाकाम; मारे गए आतंकी से हथियारों का जखीरा बरामद

ट्रांसपोर्टर बनाएंगे रणनीति

शुक्रवार की बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी। आल जेएंडके ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय सिंह चिब का कहना है ट्रांसपोर्टरों की वीरवार को बैठक होनी थी लेकिन जन्माष्टमी पर्व के कारण इसे टाल दिया गया था।

अब शुक्रवार को बैठक कर आंदोलन की आगामी रणनीति बनाकर इसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्टर सरोर टोल प्लाजा को हटाने को लेकर युवा राजपूत सभा, चैंबर आफ कामर्स जम्मू सहित अन्य संगठनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलन जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें- Ladakh Hill Council Election की तारीख का हुआ ऐलान, 4 अक्टूबर को होगी वोटिंग; अधिसूचना जारी