Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: रहस्‍यमय परिस्थितियों में मृत मिला यूपी का शख्‍श, जांच में जुटी पुलिस; जानिए क्‍या है पूरा मामला

Jammu News जम्‍मू में यूपी का शख्‍श रहस्यमय परस्थितियों मृत मिला। यह युवक फैक्ट्री में मृत अवस्था में पड़ा मिला। मृतक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी और मौत का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हुआ है सूचना मिलते ही बिश्नाह पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्‍पताल भेज दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 03:17 PM (IST)
Hero Image
रहस्‍यमय परिस्थितियों में मृत मिला यूपी का शख्‍श

बिश्नाह, सवांद सहयोगी। बिश्नाह क्षेत्र के गांव सरोर से उत्तर प्रदेश के युवक का शव रहस्यमय परस्थितियों में बरामद हुआ है। मृतक की पहचान नसीम अहमद उर्फ ​​नितिन उम्र 29 वर्ष पुत्र मुसीबत अली निवासी सिमरो जिला. बरोच यूपी, आनंद एग्रो फीड फैक्ट्री सरोर बिश्नाह रूप में हुई है। यह युवक फैक्ट्री में मृत अवस्था में पड़ा मिला।

संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

मृतक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी और मौत का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हुआ है, सूचना मिलते ही बिश्नाह पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिश्नाह के उपजिला अस्पताल के शवगृह कक्ष में स्थानांतरित कर दिया गया है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

धारा 174 के तहत मामला दर्ज

मौत के वास्तविक कारण का पता लगाने के लिए सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच कार्यवाही शुरू की गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो के हवाले कर दिया है ताकि उसके अंतिम संस्कार की रस्में निभाई जा सकें।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें