Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: सिद्धड़ा में पुलिस ने रोहिंग्या नागरिक समेत 3 को किया गिरफ्तार, सुरक्षा एजेंसी की इमारत में की थी चोरी

सिद्धड़ा में एक केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी की निर्माण अधीन इमारत से चोरी करने के मामले में पुलिस ने सिद्धड़ा के रहने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। गहनता से पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात को कुबूल कर लिया। पुलिस ने मामलों में रोहिंग्या नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

By Dinesh MahajanEdited By: Shubham SharmaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार चोर।

जागरण संवाददाता, जम्मू: सिद्धड़ा पुलिस ने इलाके में हाल ही में हुई दो चोरी की वारदातों को हल करने का दावा किया है। पुलिस ने चोरी के इन मामलों में रोहिंग्या नागरिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार कुछ दिनों पूर्व रईस अहमद वानी ने यह शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके घर के बाहर लगे लोहे के गेट को चोरों ने चुरा लिया है।

पुलिस पूछताछ में कबूल किया वारदात

जांच के दौरान पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। इस दौरान रोहिंग्या नागरिक शहीद उल करीम जो इन दिनों नरवाल का रहने वाला है का नाम सामने आया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। गहनता से पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात को कुबूल कर लिया। आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि लोहे के गेट को चुराने के अलावा उसने एक मोटरसाइकिल घर से बाथरूम की फिटिंग को भी चोरी किया है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

पुलिस ने दो भाइयों को किया गिरफ्तार

वहीं, बीते वीरवार को सिद्धड़ा में एक केंद्रीय सुरक्षा एजेंसी की निर्माण अधीन इमारत से चोरी करने के मामले में पुलिस ने सिद्धड़ा के रहने वाले दो भाइयों मोहम्मद फरियाद और फजाय हुसैन को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से इमारत से चुराई गई शटरिंग को बरामद किया गया, जिस मोटरसाइकिल में वे शटरिंग को चुराकर फरार हुए थे, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः Anantnag Encounter: कहीं मुखबिर ने धोखा या गुमराह तो नहीं किया? अनंतनाग मुठभेड़ पर उठ रहे हैं कई सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर