Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime News: बारामूला में पुलिस ने किया नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़, महिला सहित पांच ड्रग तस्कर गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए महिला सहित पांच ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से प्रतिबंधित पदार्थ प्राप्त हुआ है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों के पास से 45 ग्राम प्रतिबंधित ब्राउन शुगर और 345 ग्राम चरस जैसा पदार्थ मिला है।

By Jagran News Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 05 Jan 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
बारामूला में पुलिस ने किया नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़।

एजेंसी(एएनआई), बारामूला। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। इसके चलते पुलिस ने महिला सहित पांच ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से प्रतिबंधित पदार्थ भी बरामद किए हैं।

महिला सहित पांच तस्कर गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान शारिक अहमद शेख, शरीफ अहमद शेख, इरफान अहमद शेख और मुस्कान बानो निवासी दीवानबाग बारामूला और बाकिर अहमद राथर निवासी चंदसूमा कनिसपोरा के रूप में हुई है। जारी बयान में बताया गया कि पुलिस ने एक नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है, बारामूला में एक महिला सहित पांच ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: आतंकवाद पर SIA का एक और बड़ा एक्शन, फरार नार्को टेररिस्ट की पांच कनाल जमीन की अटैच

ब्राउन शुगर और चरस हुआ बरामद

पुलिस ने बताया कि बारामूला के थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम ने क्राल्हार में एक जांच चौकी पर एक वाहन को रोका, जिसमें एक महिला सहित पांच लोग सवार थे। उनकी तलाशी के दौरान उनके पास से 45 ग्राम प्रतिबंधित ब्राउन शुगर और 345 ग्राम चरस जैसा पदार्थ बरामद किया गया। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और बारामूला पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां वे हिरासत में हैं।

मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज कर लिया गया है। साथ ही केस की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: शोपियां में मारे गए आतंकी बिलाल अहमद भट की सुरक्षाबलों को थी बहुत दिनों से तलाश, मजदूरों और लेफ्टिनेंट की हत्या में था शामिल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर