Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Terror Attack in Doda: डोडा में खुले घूम रहे ये चार आतंकी, जम्मू पुलिस ने जारी किए स्केच, सूचना देने पर मिलेगा लाखों का इनाम

रियासी कठुआ डोडा के बाद अब कोटा टाप में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों के मुठभेड़ हुई। आतंकियों के हमले से इस समय जम्मू संभाग में दहशत का माहौल है। वहीं जम्मू पुलिस (Jammu Police) ने एक्स अकाउंट पर चार आतंकियों की तस्वीर जारी की है जो डोडा जिले के भद्रवाह थाथरी गंडोह के ऊपरी इलाकों में घूम रहे हैं। साथ ही पुलिस ने इन पर इनाम भी रखा है।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Updated: Thu, 13 Jun 2024 05:10 AM (IST)
Hero Image
डोडा जिले में घूम रहे ये चार आतंकी, जम्मू पुलिस ने जारी किए स्केच।

डिजिटल डेस्क, डोडा (जम्मू)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट पर आतंकियों की तस्वीर जारी करते हुए लिखा कि जिला डोडा में भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में घूम रहे इन चार आतंकवादियों स्केच जारी किए हैं। जो आतंकवाद से संबंधित गतिविधियों में शामिल हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने प्रत्येक आतंकवादी की जानकारी देने पर 5 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

— DISTRICT POLICE DODA (@dpododa) June 12, 2024

बता दें कि बीते चार दिनों में जम्मू क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की सूचनाएं आ रही हैं। कठुआ (Kathua Terror Attack) के हीरानगर में आतंकियों के फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई। इसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

ये भी पढ़ें: Doda Terror Attack: डोडा के कोटा टाप में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, फायरिंग में एक जवान घायल

कोटा टाप में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़

वहीं, बुधवार की शाम करीब 8:20 पर जम्मू के डोडा जिले के कोटा टाप में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई। इस गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। वहीं, आतंकियों के हमले में कांस्टेबल फरीद अहमद घायल हो गए।

रियासी हमले के बाद से लगातार आतंकी घटनाएं

रविवार को 9 जून को जम्मू के रियासी (Reasi Terror Attack) में आतंकियों ने शिव खोड़ी से वापस आ रही बस पर हमला किया, इसमें नौ श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 41 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इस मामले में एक आतंकी का स्केच भी जारी किया गया है।

वहीं, 11 जून को कठुआ के हीरानगर में आतंकियों के हमले की सूचना आई। इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया गया। वहीं, डोडा (Doda terror attack) में आर्मी कैंप में आतंकी हमले में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों के मुठभेड़ हुई। इसके बाद बुधवार को भी कोटा टाप में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई।

ये भी पढ़ें: Reasi Terror Attack: रियासी हमले में मारे गए बस चालक विजय कुमार के घर पहुंचे रविंद्र रैना, हर संभव मदद का दिया आश्वासन