Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Police Transfer: जम्मू पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, सांबा के 13 पुलिस अफसरों को दी गई नई जिम्मेदारी

Jammu Police Transfer जम्मू के सांबा में 13 पुलिस अधिकारियों के कार्यों में बदलाव करते हुए इंस्पेक्टर शामलाल को थाना घगवाल का प्रभारी जबकि इंस्पेक्टर कुंती देवी को महिला सेल सांबा का नया प्रभारी नियुक्त किया है। पीएसआइ सोहेल मुनीर को रख अंब टाली पुलिस पोस्ट का प्रभारी पीएसआइ अंजुम हुसैन को पुलिस पोस्ट सिडको और पीएसआइ शक्ति सिंह को पुलिस पोस्ट मानसर का प्रभारी बनाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
सांबा के 13 पुलिस अफसरों को दी गई नई जिम्मेदारी

संवाद सहयोगी, सांबा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सांबा बेनाम तोश ने जिले के 13 पुलिस अधिकारियों के कार्यों में बदलाव करते हुए इंस्पेक्टर शामलाल को थाना घगवाल का प्रभारी, जबकि इंस्पेक्टर कुंती देवी को महिला सेल सांबा का नया प्रभारी नियुक्त किया है।

कमलजीत सिंह को जिला पुलिस लाइन में मिली ये जिम्मेदारी

वहीं, इंस्पेक्टर राहुल महाजन को जिला एनडीपीएस टीम का प्रभारी, इंस्पेक्टर भारत भूषण को पुलिस कंट्रोल रूम का प्रभारी और इंस्पेक्टर कमलजीत सिंह को जिला पुलिस लाइन में आरआइ के रूप में कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पीएसआइ सोहेल मुनीर को रख अंब टाली पुलिस पोस्ट का प्रभारी, पीएसआइ अंजुम हुसैन को पुलिस पोस्ट सिडको और पीएसआइ शक्ति सिंह को पुलिस पोस्ट मानसर का प्रभारी बनाया गया है।

राजेंद्र सिंह को मिली यह जिम्मेदारी

पीएसआइ दविंदर सिंह, पीएसआइ रजत शर्मा और पीएसआइ राकेश सिंह को थाना विजयपुर और थाना सांबा में जांच अधिकारी (आइओ) की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह जम्वाल को जिला पुलिस लाइन में बतौर लाइन आफिसर तैनात किया गया है। एएसआइ सूरज प्रकाश को सीमा पुलिस पोस्ट कामोर का प्रभारी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- Jammu News: डोडा बस हादसे के बाद हरकत में आया परिवहन विभाग, बिना दस्तावेज के चल रहे वाहनों को ब्लैकलिस्ट करने की तैयारी