Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Politics: लोकसभा चुनाव में शिरकत को लेकर LG सिन्हा का इशारा, बोले; मैंने पहले कई चुनाव लड़े हैं, अब आगे…

Jammu Politics जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आगामी लोकसभा चुनाव में फिर सक्रिय राजनीति में जाने के संकेत देते हुए कहा कि उन्होंने पहले कई चुनाव लड़े हैं और आगे भी लड़ेंगे। बता दें कि उपराज्यपाल बनने से पहले मनोज सिन्हा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते आए हैं। गरीबों का आयुष्मान भारत योजना व जल जीवन मिशन के तहत घोटालों के आरोपों का खंडन किया।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
Jammu Politics: लोकसभा चुनाव में शिरकत को लेकर LG सिन्हा का इशारा, बोले; मैंने पहले कई चुनाव लड़े हैं,

जागरण संवाददाता, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आगामी लोकसभा चुनाव में फिर सक्रिय राजनीति में जाने के संकेत देते हुए कहा कि उन्होंने पहले कई चुनाव लड़े हैं और आगे भी लड़ेंगे। अलबत्ता, यहां वह कोई चुनाव लड़ने नहीं आए हैं। उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है वह निभा रहे हैं।

सिन्हा ने कहा कि हकीकत यह है कि जम्मू-कश्मीर की 80 प्रतिशत जनता विधानसभा चुनाव नहीं चाहती। क्योंकि वे मौजूदा व्यवस्था से खुश है। यह सर्वे एक मीडिया हाउस ने करवाया था। उपराज्यपाल शनिवार शाम को गांधी नगर अप्सरा रोड के सौंदर्यीकरण कार्य का लोकार्पण करने के पश्चात पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे।

बता दें कि उपराज्यपाल बनने से पहले मनोज सिन्हा उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते आए हैं। गरीबों का आयुष्मान भारत योजना व जल जीवन मिशन के तहत घोटालों के आरोपों का खंडन करते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि यहां कुछ लोग है जिन्हें यहां विकास देखकर दर्द हो रहा है।

इलाज करो तो दर्द, जमीन दो तो दर्द

अगर गरीबों का इलाज हो रहा है तो इससे भी उन्हें दर्द हो रहा है और अब अगर सरकार गरीबों को पांच-पांच मरला जमीन दे रही है तो भी उन्हें दर्द हो रहा है। सिन्हा ने कहा कि उनका यह दर्द कम होने वाला नहीं, बल्कि आने वाले दिनों में उनका यह दर्द और बढ़ेगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्ग दर्शन में जम्मू-कश्मीर प्रशासन के लिए गरीबों का कल्याण सबसे पहली प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें- Vaishno Devi: नवरात्र को लेकर सज गया मां वैष्णो का दरबार, दिव्यांगों के लिए ये खास सुविधाएं रहेंगी मुफ्त

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर