Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Traffic Advisory: जम्मू में पीएम रैली तवी पुल से बचें, वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

Jammu Traffic Advisory जम्मू में प्रधानमंत्री की रैली के दौरान तवी पुल से गुजरने से बचें। ट्रैफिक पुलिस ने वाहन चालकों को सलाह दी है कि वे शनिवार को एमए स्टेडियम में होने वाली रैली के दौरान वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करें। तवी पुल पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी लेकिन डोगरा चौक से बिक्रम चौक जाने वाली एक ट्यूब खुली रहेगी।

By Dinesh Mahajan Edited By: Prince Sharma Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
जम्मू में पीएम रैली तवी पुल से बचें, वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

जागरण संवाददाता, जम्मू। ट्रैफिक पुलिस जम्मू ने वाहन चालकों को सलाह दी है कि शनिवार को जम्मू के एमए स्टेडियम में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली के दौरान वह तवी पुल से सफर करने से बचें।

एसएसपी ट्रैफिक जम्मू फैजल कुरैशी ने कहा कि वीआइपी मूवमेंट के चलते शनिवार को तवी पुल पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी। हालांकि, डोगरा चौक से बिक्रम चौक जाने वाली तवी पुल की एक ट्यूब यातायात के लिए खुली रहेगी। वाहन चालकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने वाहन भगवती नगर स्थित तवी पल, सिद्धड़ा और गुज्जर नगर पुल से करें।

इसी के साथ उन्होंने रैली में आने वाले सभी लोगों से कहा कि वे चिन्हित पार्किंग स्थानों पर ही अपने वाहनों को पार्क करें। सड़क किनारे भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में वाहन पार्क ना करें। ऐसा करने से वह खुद के लिए और पुलिस के लिए भी परेशानी का सबब बन सकते हैं।