Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JK Election: जी किशन रेड्डी ने कल होने वाली PM मोदी की रैली की तैयारी का किया निरीक्षण, दिए जरूरी निर्देश

Jammu Kashmir Election 2024 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यदि आप भ्रष्टाचार परिवारवाद का शासन आतंकवाद पाकिस्तान का समर्थन पत्थरबाजी की वापसी और अनुच्छेद 370 की वापसी चाहते हैं तथा अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आरक्षण को समाप्त करना चाहते हैं तो कांग्रेस पार्टी को समर्थन दें।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
JK Election: जी किशन रेड्डी ने कल होने वाली PM मोदी की रैली की तैयारी का किया निरीक्षण।

जागरण संवाददाता, जम्मू। केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री तथा जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कटरा में होने वाली चुनावी रैली के लिए सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के लिए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का दौरा किया।

पीएम मोदी 19 सितंबर को कटरा स्थित श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली स्थल और पार्किंग सहित सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के बाद जी किशन ने प्रधानमंत्री की रैली के लिए हर बिन्दु पर विस्तार से योजना बनाई।

हर विषय की समीक्षा करने के लिए कटरा में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 14 सितंबर को प्रधानमंत्री की डोडा की हालिया यात्रा एक शानदार सफलता थी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की डोडा यात्रा 42 वर्षों में किसी भी प्रधानमंत्री की डोडा की पहली यात्रा थी, क्योंकि डोडा में प्रधानमंत्री का आखिरी दौरा 1982 में हुआ था।

जनसभा को सफल बनाने की अपील

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनसभा को शानदार सफलता दिलाई। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी से कंधे से कंधा मिलाकर काम करने का अनुरोध करता हूं और कटरा की जनसभा भी रिकॉर्ड संख्या में एक शानदार सफलता हासिल करे। इसके लिए निवेदन करता हूं।

जी किशन रेड्डी ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के लिए विभिन्न प्रिंट मीडिया में छपे कांग्रेस पार्टी के विज्ञापनों पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रचार विज्ञापन में कई स्पेलिंग और कॉपी-एडिटिंग की गलतियां हैं।

'किसलिए दें कांग्रेस को वोट'

उनका विज्ञापन इस प्रकार होना चाहिए था - ‘यदि आप भ्रष्टाचार, परिवारवाद का शासन, आतंकवाद, पाकिस्तान का समर्थन, पत्थरबाजी की वापसी और अनुच्छेद 370 की वापसी चाहते हैं तथा अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आरक्षण को समाप्त करना चाहते हैं तो कांग्रेस पार्टी को समर्थन दें।

जी किशन रेड्डी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि जम्मू-कश्मीर चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है, बल्कि विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के लिए इसका भावनात्मक और वैचारिक महत्व है और यह जीत पूरी पार्टी के लिए गर्व का क्षण होगा।

यह भी पढ़ें- BJP के लिए खुले हैं दरवाजे, उमर अब्दुल्ला का इंजीनियर रशीद और महबूबा मुफ्ती पर हमला, बोले- गोद में बैठन में देर नहीं लगेगी