Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JP Nadda J&K Visit: नड्डा का एक दिवसीय जम्मू दौरा खराब मौसम के कारण टला, चुनाव को लेकर करने वाले थे मंथन; इस दिन आ सकते हैं PM

JP Nadda JK Visit बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) का आज का एक दिवसीय जम्मू दौरा खराब मौसम के चलते अगली तारीख तक टल गया है। यहां वो लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा करने आ रहे थे। बैठक में उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होते।

By Monu Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 02:09 PM (IST)
Hero Image
JP Nadda Jammu Kashmir Visit: एक दिवसीय दौरे पर आज जम्मू-कश्मीर आएंगे नड्डा।फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क,जम्मू। JP Nadda Jammu Kashmir tour canceled due to bad weather बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को एक दिवसीय जम्मू दौरा खराब मौसम के कारण अगली तारीख के लिए टल गया है। वो यहां पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीतियों को लेकर विचार-विमर्श करने आ रहे थे।

बैठक में उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेता के भी शामिल होने की सूचना थी। मिली जानकारी के मुताबिक नड्डा सबसे पहले ऐतिहासिक रघुनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने जाते।

जनवरी के अंत में या फरवरी की शुरुआत में आ सकते हैं PM

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रभारी तरुण चुग ने कहा कि इस महीने के अंत में या फरवरी की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू-कश्मीर यात्रा पर भी चर्चा होगी। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और जुगल किशोर शर्मा के साथ बैठक में भाग हिस्सा लेते। जिन्होंने पार्टी के लिए उधमपुर और जम्मू सीटें दो बार जीती हैं।

यह भी पढ़ें: Jammu News: ठंड की ठिठुरन के बीच गरमाने लगी प्रदेश की सियासत, भाजपा पर कांग्रेस ने लगाए ये गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने की संभावना

नेता तरुण चुघ ने कहा कि बैठक में आंतरिक सर्वेक्षण रिपोर्ट के आधार पर लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने की संभावना है। जो हाल ही में नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह को सौंपी गई थी।

उन्होंने कहा कि बैठक का फोकस इंडिया गुट का मुकाबला करने के लिए पार्टी की रणनीति को अंतिम रूप देना होगा, जिसने भाजपा के खिलाफ संयुक्त उम्मीदवार उतारने का संकेत दिया है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: श्रीनगर में करीब तीन दशक बाद खुले आनंदेश्वर भैरव मंदिर के कपाट, साल 1990 में इस कारण लग गया था ताला