Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'देशविरोधी तत्वों का समर्थन कर रहे कांग्रेस-एनसी', जेपी नड्डा बोले- पाकिस्तान से मिल रहा पूरा सहयोग

जम्मू-कश्मीर में हो रहे विधानसभा चुनाव 2024 (Jammu Kashmir Assembly Election 2024) के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एनसी देशविरोधी तत्वों का समर्थन कर रही हैं और पाकिस्तान उनके एजेंडे को पूरा समर्थन दे रहा है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 27 Sep 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
जेपी नड्डा ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला बोला है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव 2024 (Jammu Kashmir Assembly Election 2024) के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को जम्मू में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के युवाओं ने आतंक को नकार कर शांति का रास्ता चुना है।

जम्मू कश्मीर में बुलेट पर वोट भारी पड़ गया है। यही कारण है कि इस बार विधानसभा चुनाव में कोई हिंसा नहीं हुई है। प्रदेश में पहले दो चरणों के चुनाव की कामयाबी इस बात का सबूत है कि क्षेत्र के निवासी तेज विकास व खुशहाली चाहते हैं।

'कांग्रेस-एनसी के एजेंडे को पाकिस्तान दे रहा समर्थन'

जेपी नड्डा ने इस दौरान विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देशविरोधी तत्वों का समर्थन कर रहे नेशनल कांफ्रेंस व कांग्रेस जैसे दलों को भी हम देशविरोधी ही कहेंगे।

यह भी पढ़ें- हरियाणा: 'हुड्डा की सरकार में '3D' का था बोलबाला', अमित शाह ने समझाया मतलब, कहा- राहुल गांधी झूठ बोलने की मशीन

पाकिस्तान उनके एजेंडे को पूरा समर्थन दे रहा है। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री से बड़ा प्रमाण पत्र और कौन दे सकता है। वे कहते हैं कि जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस व कांग्रेस उनका प्रतिनिधित्व कर रही है।

'कांग्रेस और एनसी ने आपस में किया सौदा'

जेपी नड्डा ने कहा कि परिवारवादी नेशनल कांफ्रेंस व कांग्रेस ने आपस में सौदा किया है। उन्हें जम्मू कश्मीर के लोगों से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर में अभूतपूर्व विकास हुआ है।

प्रदेश उच्च शिक्षा का एक प्रमुख केंद्र बन गया है। कई बड़े शिक्षण, चिकित्सा संस्थान खुले हैं। विपक्ष जम्मू कश्मीर के हालात को बिगाड़ना चाहता है।

घोषणा पत्र को लेकर भी किया हमला

वे अपनी नीतियों से आतंक को शह देने की कोशिश कर रहे हैं। इसका सबूत उनका चुनावी घोषणा पत्र है। नेशनल कांफ्रेंस का घोषणा पत्र यह कहता है कि हम आतंकियों को जेल से छोड़ेंगे , एलओसी पर व्यापार शुरू करेंगे व पाकिस्तान से बातचीत करेंगे।

नड्डा ने कहा कि जग जाहिर है कि जम्मू कश्मीर में एलओसी व्यापार की आड़ में आतंकवाद को शह मिली है।

यह भी पढ़ें- 'हाथ में कटोरा लेकर भीख मांगने जैसी हालत हो गई है', कठुआ में पाकिस्तान पर जमकर बरसे योगी आदित्यनाथ

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें