Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ladakh Road Accident: जान गंवाने वाले सैनिकों के प्रति जनरल मनोज पांडे ने जताया खेद, नौ सैनिकों की हुई थी मौत

शनिवार को पूर्वी लद्दाख के कियारी के एक सड़क हादसे में भारतीय सेना के नौ सैन्यकर्मी शहीद हो गए। सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने सभी रैंकों की ओर से इस दुर्घटना में जवानों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। बता दें कि शनिवार को सेना के जवानों को लेकर सैन्य वाहनों का एक काफिला लेह से नायोमा की तरफ जा रहा था।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sun, 20 Aug 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
Ladakh Accident: जान गंवाने वाले सैनिकों के प्रति जनरल मनोज पांडे ने जताया खेद, नौ सैनिकों की हुई थी मौत

लद्दाख, एएनआई। Tragic Road Accident in Ladakh: शनिवार को पूर्वी लद्दाख के कियारी के एक सड़क हादसे में भारतीय सेना के नौ सैन्यकर्मी शहीद हो गए। सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने सभी रैंकों की ओर से इस दुर्घटना में जवानों की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

— ANI (@ANI) August 20, 2023

नायोमा की ओर जा रहा था काफिला 

बता दें कि शनिवार को सेना के जवानों को लेकर सैन्य वाहनों का एक काफिला लेह से नायोमा की तरफ जा रहा था। काफिले में दो ट्रक, एक एंबुलेंस और एक मारुति जिप्सी थी। इनमें तीन अधिकारी, दो जेसीओ और 34 जवान सवार थे। यह दस्ता सेना का एक टोही दस्ता था जो अग्रिम इलाके की तरफ जा रहा था।

10 सैन्यकर्मी थे ट्रक में सवार 

रास्ते में कियारी से करीब छह किलोमीटर पर काफिला का एक ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस ट्रक में 10 सैन्यकर्मी सवार थे। ट्रक के खाई में गिरते ही अन्य वाहन भी रुक गए और उनमें सवार जवानों ने राहत कार्य शुरू कर दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर