Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu-Kashmir Accident: हादसे में मृतकों के परिवार को मिलेंगे 5 लाख, घायलों को दिए जाएंगे एक लाख: LG सिन्हा ने किया एलान

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने डोडा के अस्सर इलाके में बुधवार को हुए सड़क हादसे में मारे गए प्रत्येक मृतक के परिवार के लिए पांच-पांच लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का एलान किया है। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस हादसे के घायलों को एक-एक लाख रूपये की सहायता राशि को भी मंजूरी दी है। उन्होंने घायलों के उपचार और पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 15 Nov 2023 10:12 PM (IST)
Hero Image
हादसे में मृतकों और घायलों के परिवार को अनुग्रह राशि देने का एलजी मनोज सिन्हा ने किया एलान

जागरण डिजिटल डेस्क, डोडा। Jammu-Kashmir Accident: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने डोडा के अस्सर इलाके में बुधवार को हुए सड़क हादसे में मारे गए प्रत्येक मृतक के परिवार के लिए पांच-पांच लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का एलान किया है।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस हादसे के प्रत्येक घायल के लिए एक-एक लाख रूपये की सहायता राशि को भी मंजूरी दी है। उन्होंने घायलों के उपचार और पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का यकीन दिलाया है।

उपराज्यपाल ने रखा दौ मिनट का मौन

उपराज्यपाल ने बुधवार को राजभवन में एक झारखंड स्थापना दिवस समारोह मनाया। इस कार्यक्रम में डोडा के असर में हुए दुर्भाग्यपूर्ण बस हादसे में जान गंवाने वाले नागरिकों की याद में दो मिनट का मौन रखा गया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की।

— Office of LG J&K (@OfficeOfLGJandK) November 15, 2023

ये भी पढे़ं- जम्मू-कश्मीर के डोडा में बड़ा हादसा, 300 फीट नीचे खाई में गिरी बस; 38 की मौत, 19 लोग घायल

बुधवार को डोडा में यात्रियों से भरी बस पलट गई थी खाई में

आपको दता दें कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को एक यात्रियों से भरी बस 300 फीट नीचे खाई में जाकर गिर गई और बड़ा सड़क हादसा हो गया।

इस हादसे में 38 लोगों की मौत की खबर आई है। वहीं 19 लोग घायल इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं। वहीं कुछ लोगों की हालत बेहद गंभीर है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- डोडा बस हादसे में 38 लोगों की दर्दनाक मौत, तस्वीरें देख कांप जाएगी रूह