Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेडिकल शॉप की आड़ में किया नशे का धंधा, नशीली दवाओं का किया व्यापार; फार्मासिस्ट गिरफ्तार और दुकान भी सील

अनंतनाग जिले के गादंरबल में पुलिस ने वीरवार को एक दवा विक्रेता को स्थानीय युवाओं में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसकी दुकान भी सील कर दी गई है। वह स्थानीय युवाओं में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बेचता है। इसके अलावा वह इन्हें कुछ अन्य इलाकों में सक्रिय नशा कारोबारियों को भी सप्लाई करता है।

By naveen sharmaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
गादंरबल में एक दवा विक्रेता को किया गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। Jammu-Kashmir News: अनंतनाग जिले के गादंरबल में पुलिस ने वीरवार को एक दवा विक्रेता को स्थानीय युवाओं में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उसकी दुकान भी सील कर दी गई है।

प्रतिबंधित नशीली दवाओं की करता था बिक्री

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांदरबल के वाकूरा इलाके में एक दवा विक्रेता के खिलाफ शिकायत मिली थी कि वह स्थानीय युवाओं में प्रतिबंधित नशीली दवाएं बेचता है। इसके अलावा वह इन्हें कुछ अन्य इलाकों में सक्रिय नशा कारोबारियों को भी सप्लाई करता है।

नशा कारोबारियों और नशेड़ियों में करता था नशीली दवाओं की सप्लाई

शिकायतों की जांच की गई। इसी दौरान पुलिस ने हिलाल अहमद गनई नामक एक युवक को नशीली दवाओं के साथ पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि वाकूरा स्थित गनई मेडिकल शॉप का मालिक प्रतिबंधित नशीली दवाओं की नशा कारोबारियों और नशेड़ियों में आपूर्ति करता है।

यह भी पढे़ें-  बारिश के बाद Dengue कर रहा परेशान, फिर से बढ़ने लगे डेंगू के मामले; जम्मू में दर्ज हुए सबसे अधिक केस

काफी संख्या में नशीली दवाई बरामद

इसके आधार पर पुलिस ने एग्जीक्यूटिव मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में गनई मेडिकल शॉप पर दबिश दी और उसके मालिक मेहराजुदीन गनई को गिरफ्तार कर लिया। दुकान की तलाशी लेने पर वहां बड़ी संख्या में प्रतिबंधित नशीली दवाएं मिली। सभी कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करते हुए पुलिस ने दुकान काे सील कर दिया।

यह भी पढे़ें- Jammu News: जम्मू में देशविरोधी गतिविधियों में शामिल संदिग्ध गिरफ्तार, कई माह से रखी जा रही थी नजर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें