Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'विपक्ष को डराने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही केंद्र सरकार', महबूबा मुफ्ती का भाजपा पर कड़ा प्रहार

महबूबा मुफ्त ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर पर विफल रही है। गरीब लोग जहर खाने की स्थिति में पहुंच गए हैं। इस स्थिति में ईडी भाजपा का दाहिना हाथ बन गया है। केंद्र विपक्ष का सामना करने में विफल रहा है। ये इंडिया गठबंधन से डरते हैं इसलिए ईडी का उपयोग कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Wed, 04 Oct 2023 05:44 PM (IST)
Hero Image
महबूबा मुफ्त ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर पर विफल रही है

पीटीआई, जम्मू। पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार इंडिया गठबंधन के नेताओं को डराने के लिए प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा ईडी भाजपा का दाहिना हाथ बन गई है।

केंद्र विपक्ष का सामना करने में विफल रहा है

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्त ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर पर विफल रही है। गरीब लोग जहर खाने की स्थिति में पहुंच गए हैं। इस स्थिति में, ईडी भाजपा का दाहिना हाथ बन गया है। केंद्र विपक्ष का सामना करने में विफल रहा है। ये इंडिया गठबंधन से डरते हैं इसलिए ईडी का उपयोग कर रहे हैं।

बिहार जाति सर्वेक्षण को भी सही ठहराया

महबूबा मुफ्ती ने बिहार जाति सर्वेक्षण को भी सही ठहराया और कहा कि इससे पता चलेगा कि अतीत में गरीबों और पिछड़े लोगों को कितना फायदा हुआ है। आगे बोलीं कि ईडी की छापेमारी विपक्ष को डराने के लिए भाजपा की ब्लैकमेलिंग रणनीति है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े धनशोधन मामले में बुधवार आप सांसद संजय सिंह के घर पर छापेमारी की। इस पर महबूबा ने कहा कि यह रोजगार सृजन, महंगाई पर नियंत्रण और महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने समेत सभी मोर्चों पर भाजपा सरकार की विफलताओं से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए है।

यह भी पढ़ें- मां वैष्णो देवी के भक्तों को नहीं होगी कोई परेशानी, सामान के लिए मिलेगा आधुनिक लॉकर्स; ठहरने का भी होगा इंतजाम

सच्चाई का सामना करने से डरते हैं

महबूबा ने ऑनलाइन न्यूज पोर्टल न्यूजक्लिक पर की गई छापेमारी को लेकर कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वे सच्चाई का सामना करने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि यह ईडी के इस्तेमाल की उनकी रणनीति की ही प्रक्रिया है।