Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: कुख्यात अपराधी को पीएसए लगाकर भेजा जेल, कोर्ट ने बताया समाज के लिए खतरा

विजयपुर में जिला पुलिस प्रशासन ने एक कुख्यात अपराधी को पीएसए लगाकर जेल भेज दिया है। इस बदमाश के खिलाफ जिला सांबा के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस ने उसकी गतिविधियों को देखते हुए समाज के लिए खतरा माना और उसके खिलाफ पीएसए लगाने की याचिका दायर की। न्यायालय ने याचिका पर सुनवाई करते हुए कुख्यात बदमाश को पीएसए के तहत जेल भेजने के आदेश दिए।

By lalit k Edited By: Deepak Saxena Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:13 PM (IST)
Hero Image
कुख्यात अपराधी को पीएसए लगाकर भेजा जेल (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, विजयपुर। जिला पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न आपराधिक घटनाओं में संलिप्त कुख्यात बदमाश को पीएसए लगाकर जेल भेजने की अपनी अंतिम औपचारिक्ताओं को पूरा किया गया। शनिवार को जिला सत्र न्यायालय द्वारा जारी विशेष आदेशानुसार कुख्यात बदमाश को जिला पुलिस प्रशासन को विशेष आदेश जारी कर उसे जेल भेजने की अपनी अंतरिम सुनवाई की गई।

इस पर गौर करते हुए एसएसपी सांबा के आदेशानुसार विजयपुर थाना प्रभारी जाहिर मुशताक ने अपनी विशेष टीम के साथ कुख्यात बदमाश जिसकी पहचान सौरभ सलाथिया पुत्र घार सिंह निवासी गढ़ मंड़ी गुड़ा-सलाथिया तहसील विजयपुर के रूप में हुई है, उसे पूरी सुरक्षा के साथ जेल भेजा गया।

ये भी पढ़ें: Sopore Encounter: सोपोर में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी, अब तक एक आतंकी ढेर

कोर्ट ने समाज के लिए बताया खतरा

पीएसए के तहत जेल भेजे गए कुख्यात बदमाश सौरव के खिलाफ जिला सांबा विभिन्न थाना क्षेत्राधिकारों में ऐसे कई आपराधिक मामले दर्ज थे, जिनसे उसके खुले में रहना समाज के लिए एक खतरा माना जा रहा था। जिला पुलिस प्रशासन ने सांबा जिला सत्र न्यायालय में इस कुख्यात बदमाश के खिलाफ पीएसए लगाने की याचिका दायर की थी, जिस पर न्यायालय ने अपनी अंतिम मुहर लगाकर कुख्यात बदमाश को पीएसए के तहत जेल भेजने के जिला प्रशासन को आदेश जारी किए।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: जमात-ए-इस्लामी पर चुनावी प्रतिबंध जारी, अगले पांच साल तक नहीं लड़ सकेगी चुनाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर