Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reasi Police: दो किलो चरस सहित एक आरोपित गिरफ्तार, तस्करों को दी पुलिस ने खुली चेतावनी

पौनी पुलिस (Pauni Police) ने नशे पर लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया इस दौरान दोमेल क्षेत्र में नाकाबंदी करके पुलिस ने दो किलो चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही रियासी पुलिस ने क्षेत्र में किसी भी प्रकार के नशीले पदार्थों की तस्करी या बिक्री करने पर सख्त कार्रवाई करने की भी बात कही है।

By jugal kumar Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Wed, 10 Jan 2024 04:51 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने दो किलो चरस सहित एक आरोपित को किया गिरफ्तार।

संवाद सहयोगी, पौनी (रियासी)। एसएसपी रियासी अमित गुप्ता के निर्देशानुसार एसएचओ पौनी पूरब सिंह की देखरेख और सब इंस्पेक्टर जसवीर सिंह के नेतृत्व में नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पौनी पुलिस ने दोमेल क्षेत्र में नाका लगाकर 2 किलो चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

2 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने फर्स्ट क्लास मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार पौनी मुख्तार अहमद की देखरेख में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद चरस को जब्त कर लिया है। जानकारी मुताबिक, पौनी के दोमेल क्षेत्र में पुलिस ने रोटीन नाका लगाया हुआ था, जिसमें एक वाहन नंबर जेके 17-2289 को जांच के लिए रोका। वाहन की तलाशी लेने के बाद उसमें से पुलिस ने करीब 2 किलो चरस बरामद की है।

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: गिरफ्तारी के बावजूद पहुंचे अयोध्या, गोलियों के बीच ऐसे बची जान; पढ़िए जम्मू-कश्मीर के कारसेवक की संघर्ष की कहानी

नशीले पदार्थों की बिक्री करने पर होगी सख्त कार्रवाई

आरोपित व्यक्ति की पहचान जावेद अहमद मीर निवासी गांव मेलहोरा तहसील विजयवाड़ा, जिला अनंतनाग श्रीनगर के रूप में की गई है। एसएचओ पौनी पूरब सिंह ने बताया पौनी पुलिस की तरफ से नशे के खिलाफ अभियान चलाकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अगर किसी भी व्यक्ति द्वारा नशीले पदार्थ की बिक्री करने की कोशिश की गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Jammu: कम बर्फबारी होने से पर्यटकों में छाई मायूसी, पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला बोले- 'गुलमर्ग को इतना सूखा कभी नहीं देखा'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर