Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: लेह-लद्दाख में पदस्थ SSP के माता-पिता और नानी की सड़क हादसे में मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

मंगलवार रात भिलाई में अहिवारा मार्ग पर हुए सड़क हादसे में लेह-लद्दाख में एसएसपी पीडी नित्या के माता-पिता और नानी की मौत हो गई। तीनों स्विफ्ट डिजायर कार से रिश्तेदार के घर आंवला नवमी उत्सव में शामिल होने के लिए बेरला गए थे। वापसी के दौरान रात लगभग नौ बजे जामुल थाना क्षेत्र के खेदामारा गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 29 Nov 2023 09:33 PM (IST)
Hero Image
लेह-लद्दाख में पदस्थ एसएसपी की माता-पिता और नानी की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू। भिलाई में अहिवारा मार्ग पर मंगलवार की रात हुए सड़क हादसे में लेह-लद्दाख में एसएसपी पीडी नित्या के माता-पिता और नानी की मौत हो गई। तीनों स्विफ्ट डिजायर कार से रिश्तेदार के घर आंवला नवमी उत्सव में शामिल होने के लिए बेरला गए थे।

वापसी के दौरान रात लगभग नौ बजे जामुल थाना क्षेत्र के खेदामारा गांव के पास तेज रफ्तार वाहन ने उनकी कार को अपनी चपेट में ले लिया।

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार आईपीएस नित्या के पिता पी. वेंकट रत्नम (67), माता पी. शांति (60) और 85 वर्षीय नानी स्वर्णलता बेरला से अपने निवास भिलाई के स्मृति नगर लौट रहे थे। खेदामारा चौक के पास सामने से आ रहे हाईवा वाहन ने उन्हें सामने से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह पिचक गया और तीनों कार के अंदर ही दब गए। आसपास जुटे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह तीनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक वेंकट और शांति की मौत हो चुकी थी। वहीं नित्या की नानी को सुपेला अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार शुरू होने के पहले ही उन्होंने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद हाईवा चालक जामुल निवासी करण सागर (49) फरार हो गया, जिसे बुधवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढे़ं- गुलशन ग्राउंड में दिसंबर के ये दो दिन होगा लद्दाख-जम्मू और कश्मीर महोत्सव, दो केंद्र शासित प्रदेशों की संस्कृति का संगम

नित्या 2016 बैच की हैं आईपीएस

बता दें कि नित्या 2016 बैच की आईपीएस हैं। वहीं नित्या का भाई पी तृषित भी नेवी में था। वर्तमान में वह मर्चेंट नेवी में कार्यरत है। पड़ोसियों से घटना की सूचना मिलने पर मंगलवार की देर रात ही फ्लाइट से भिलाई के लिए निकल गई थीं। उनके साथ तीन अन्य आईपीएस अफसर भी थे।

बुधवार दोपहर जब वे तीनों को देखने के लिए सुपेला अस्पताल के शवघर पहुंचीं तो माहौल बहुत ही गमगीन हो गया था। यहां आधे घंटे तक रुकने के बाद वे घर लौटने लगीं तो भावुक हो गईं। गुरुवार को तीनों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित करने वाले NIT के छात्र पर पुलिस का एक्शन, इन धाराओं के तहत मामले दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर