Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: श्रीनगर में लाल चौक पर लगा PM Modi का कटआउट, पर्यटकों का बना नया आकर्षण केंद्र

श्रीनगर के लाल चौक पर स्थित घंटा घर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कट-आउट लगाया गया है और इस कारण यह स्थान पर्यटकों व स्थानीय लोगों के लिए एक नया आकर्षण का केंद्र बन गया है। प्रधान मंत्री मोदी के कट-आउट को एक होर्डिंग के बगल में लगाया है जिसमें एक युवा डॉक्टर को एक बुजुर्ग व्यक्ति की देखभाल करते हुए दिखाया गया है।

By AgencyEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 14 Nov 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
श्रीनगर के लाल चौक पर लगा पीएम मोदी का कटआउट

पीटीआई, श्रीनगर। PM Modi Cutout Established At Lal Chowk Srinagar: श्रीनगर के लाल चौक पर स्थित घंटा घर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आदमकद कट-आउट लगाया गया है। यह स्थान पर्यटकों और स्थानीय लोगों के लिए एक आकर्षण का केंद्र बन गया है। यहां कई लोगों को पीएम के कटआउट के साथ तस्वीरें और सेल्फी ले रहे हैं। 

अधिकारियों ने प्रधान मंत्री मोदी का कट-आउट एक होर्डिंग के बगल में लगाया है जिसमें एक युवा डॉक्टर को एक बुजुर्ग व्यक्ति की देखभाल करते हुए दिखाया गया है। इस कट-आउट को लेकर मोदी समर्थक काफी उत्साहित दिखाई दिए। 

कर्नाटक के पर्यटक ने कहा पीएम मोदी का कटआउट देख हो रही खुशी

कर्नाटक से आए एक पर्यटक दिनेश ने कहा कि मैं दूसरी बार कश्मीर आ रहा हूं। प्रधानमंत्री का कट-आउट देखकर मुझे खुशी हो रही है। यहां बहुत विकास भी हो रहा है, जो पहले नहीं हुआ था। अब, मैं बहुत कुछ देख रहा हूं।' यहां सड़कों, सुरंगों आदि का विकास हो रहा है और यह सब देखकर अच्छा लगता है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

ये भी पढ़ें- NIA ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवाद विरोधी कानून के तहत कई संपत्तियों को किया जब्त

दिनेश ने आगे कहा कि कई साल पहले घाटी की उनकी आखिरी यात्रा के बाद से कश्मीर में महत्वपूर्ण विकास हुआ है और इसका श्रेय पीएम मोदी के सत्ता में आने को दिया जाता है।

कारगिल और बेंगलुरु के पर्यटकों को भी हुई खुशी

वहीं, कारगिल के एक निवासी मोहम्मद तकी ने कहा कि मैं यहां श्रीनगर घूमने आया था और जब मैंने प्रधान मंत्री मोदी का कट-आउट देखा, तो हमने उसके साथ एक तस्वीर क्लिक की। हमें बहुत खुशी हुई। इनके अलावा बेंगलुरु के रहने वाले चेतन ने कहा, "हम लाल चौक देखने के लिए कश्मीर आए थे और मोदी जी का कट-आउट देखकर हमें खुशी हुई। आसपास का माहौल भी अच्छा है। हमें यह बहुत पसंद आया।"

उधर मुंबई से आए नील शाह ने कहा कि हमने कश्मीर में सभी जगहों का दौरा किया लेकिन यह प्रतिमा स्थल दिलचस्प है। हम इसे पहली बार श्रीनगर में देख रहे हैं। हमें वास्तव में अच्छा लगा कि भारत के प्रधान मंत्री का कट-आउट यहां लगाया गया है।

ये भी पढ़ें- जम्मू विश्वविद्यालय में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने किया संबोधित, 'सहकारिता' को लेकर की ये बातें