Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: 260 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Jammu Crime मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए गठित जम्मू कश्मीर पुलिस की विशेष विंग एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे लाखों रुपये की हेरोइन बरामद किया है। दो आरोपी पकड़े गए। एसएसपीएएनटीएफ राज कुमार ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी की पुख्ता सूचना पर डीएसपी शमशेर सिंह की देखरेख में नरवाल चौक पर सोमवार सुबह नाका लगाया गया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 09 Jan 2024 10:51 AM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir: 260 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए गठित जम्मू कश्मीर पुलिस की विशेष विंग एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे लाखों रुपये मूल्य की हेरोइन की खेप को बरामद किया है।

एएनटीएफ ने 260 ग्राम हेरोइन किया बरामद 

आरोपित मोहम्मद अमीन निवासी बिलावर और नसीर अली निवासी मजालता से एएनटीएफ ने 260 ग्राम हेरोइन बरामद की है। एसएसपीएएनटीएफ राज कुमार ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी की पुख्ता सूचना पर डीएसपी शमशेर सिंह की देखरेख में नरवाल चौक पर सोमवार सुबह नाका लगाया गया।

कार रोक दो लोगों की हुई जांच

इस दौरान वहां से गुजर रही कार (जेके08एम-9794) को जांच के लिए रोककर उसमें सवार दो लोगों की जांच की गई। दोनों आरोपितों के पास से एक-एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट को जब खोलकर देखा गया तो उसके अंदर मादक पदार्थ हेरोइन जैसा पाउडर था।

यह भी पढ़ें: Jammu News: घरोटा इलाके में दो सौ फीट गहरी खाई में गिरी कार एक की मौत-दो घायल

पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

ऐसे में पुलिस टीम कार को जब्त कर उसमें सवार दोनों लोगों को पूछताछ के लिए एएनटीएफ थाने ले गई। गौरतलब है कि बीते रविवार को भी एएनटीएफ ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब पांच हजार प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल को बरामद किया था।

यह भी पढ़ें: Jammu News: गणतंत्र दिवस से पहले जम्मू पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता, चेकिंग अभियान के तहत हिरासत में लिए दो लोग