Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Crime: शातिर अपराधी सन्नी बाबा गिरफ्तार, कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज

Jammu पुलिस ने शातिर अपराधी सन्नी बाबा को मारपीट के पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। सन्नी पर अपने पड़ोस में रहने वाली महिला व उसके परिवार के सदस्यों से मारपीट करने का मामला बीते वर्ष गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज हुआ था। उसी मामले में सन्नी बाबा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उस पर जम्मू शहर के कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
Jammu News: शातिर अपराधी सन्नी बाबा गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जम्मू। Sunny Baba Police Arrested गांधी नगर पुलिस ने शातिर अपराधी सन्नी बाबा को मारपीट के पुराने मामले में गिरफ्तार किया है। सन्नी बाबा पर अपने पड़ोस में रहने वाली महिला व उसके परिवार के सदस्यों से मारपीट करने का मामला बीते वर्ष गांधी नगर पुलिस थाने में दर्ज हुआ था।

जम्मू शहर के कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज

पुलिस ने उसी मामले में सन्नी बाबा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सन्नी बाबा पर जम्मू शहर के कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। शनिवार सुबह सन्नी चौधरी उर्फ सन्नी बाबा कोर्ट में उस पर चल रहे एक मामले की सुनवाई के लिए जा रहा था कि रास्ते से ही गांधी नगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ थाने में ले गए।

कुछ दिन पहले जेल से हुआ था रिहा

दरअसल कुछ दिन पूर्व सन्नी बाबा जेल से छूट कर बाहर आया है। उसके बाहर आने से पड़ोस में रहने वाले परिवार को उन पर हमला होने की आशंका बनी हुई थी। जिसके चलते पड़ोसियों ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी। एहतियात बरतते हुए पुलिस ने सन्नी बाबा को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime News: बारामूला में पुलिस ने किया नार्को मॉड्यूल का भंडाफोड़, महिला सहित पांच ड्रग तस्कर गिरफ्तार

वहीं, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सन्नी बाबा के जेल के बाहर आने के बाद शहर में फिर से गैंगवार या आपराधिक गतिविधियों के बड़ने की सूचनाएं मिल रही थी। जिससे पुलिस ने गंभीरता से लिया है। सन्नी बाबा की गतिविधियों पर पूरी नजर रखी जा रही है।

जिले में अपराधियों के खिलाफ  चलाया जा रहा अभियान

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिले में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिले के अपराध मुक्त बनाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Jammu News: हो जाइए सावधान! नशा तस्करी मामले में झूठी गवाही देने वालों पर अब होगी अदालती कार्रवाई