Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: दो लोगों पर जानलेवा हमला करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने किया काबू, भेजा जेल

Jammu Crime News अखनूर के पलवां गांव में दुकानदार और उसके भाई पर कातिलाना हमला करने वाले पांचों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पांचों आरोपित पलवां गांव के ही रहने वाले हैं। अचानक हुए इस जानलेवा हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हुए थे। दोनों को लहूलुहान करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:18 AM (IST)
Hero Image
दो लोगों पर जानलेवा हमला करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। अखनूर के पलवां गांव में दुकानदार और उसके भाई पर कातिलाना हमला करने वाले पांचों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांचों आरोपित पलवां गांव के ही रहने वाले हैं।

आरोपितों की पहचान अनिल कुमार, सुमन उर्फ टिंकू, अमित उर्फ शुन्ना, अरुण कुमार उर्फ कन्नु और सुभाष चंद्र के रूप में हुई है। हमलावरों ने रविवार को पलवां गांव के रहने वाले देवेंद्र कुमार और उसके भाई पर उनकी दुकान में घुसकर तेजधार हथियारों व लाठियों से हमला किया था।

जानलेवा हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल

अचानक हुए इस जानलेवा हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हुए थे। दोनों को लहूलुहान करने के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए थे। इसके बाद देवेंद्र कुमार ने अखनूर पुलिस को सूचित किया।

यह भी पढ़ें: Jammu News: जहां गूंजती थीं गोलियां, अब वहां पर्यटकों का रैला; होम स्टे में रहना पसंद कर रहे सैलानी घाटी के ग्रामीणों की बढ़ी आय

पुलिस ने इस संबंध में किया मामला दर्ज

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से सबूत जुटाए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

पांचों आरोपियों को पकड़ा भेजा जेल

एसडीपीओ मोहनलाल शर्मा के नेतृत्व में एसएचओ अखनूर जाहिर मन्हास ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी शुरू की। आखिरकार पांचों आरोपितों को दबोच लिया गया।

पूछताछ में आरोपितों ने दुकानदार और उसके भाई पर हमले का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में भी मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Women Reservation Bill: अब नारियाँ लिखेंगी जम्मू कश्मीर की तकदीर, 30 महिला विधायक करेंगी विधानसभा में नेतृत्व