Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: PoK चले गए तीन आतंकियों पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई, करोड़ों रुपये की संपत्ति जब्त

बारामूला पुलिस (Baramula Police) ने आतंकियों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने PoK चले गए तीन आतंकियों की करोड़ो रुपये की संपत्ति को जब्त (Property Seized in Jammu) कर लिया है। इन सभी पर कई थानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा की गई जांच व पूछताछ के दौरान संपत्ति की पहचान घोषित अपराधियों से की गई थी।

By rohit jandiyal Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 07 Apr 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
PoK चले गए तीन आतंकियों पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई (सांकेतिक)।

राज्य ब्यूरो, जम्मू। बारामूला में पुलिस ने कोर्ट के निर्देशों के बाद गुलाम कश्मीर पाकिस्तान में घुसपैठ कर चले गए आतंकियों की करोड़ों रुपयों की संपत्ति को अटैच कर दिया है। पुलिस ने कुल 30 कनाल और 15 मरला भूमि अटैच की है।

इनकी जमीन हुई जब्त

इसमें मोहम्मद लतीफ पुत्र शाह मोहम्मद निवासी सुल्तान ढक्की की 18 कनाल और 6 मरला भूमि, सदर दीन पुत्र आलम दीन निवासी मदियान की 9 मरला और अजीजदीन पुत्र इमाम दीन निवासी सिंगतुंग गौहल्लान की 12 कनाल भूमि शामिल है। यह कार्रवाई 83 सीआरपीसी के तहत की गई है।

ये भी पढ़ें: Ladakh News: लद्दाख में बर्फबारी के बीच फंसे 80 लोगों को सेना ने बचाया, आधी रात को चलाया बचाव अभियान

आतंकवादी गतिविधियों पर की कार्रवाई

इन सभी पर कई थानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा की गई जांच व पूछताछ के दौरान संपत्ति की पहचान घोषित अपराधियों से की गई थी। पुलिस का दावा है कि यह ऑपरेशन आतंकवादी गतिविधियों से निपटने के लिए पुलिस की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

ये भी पढ़ें: Jammu News: आतंकियों पर कहर बरपाएंगी महिला एसओजी, चुनाव से पहले मिली बड़ी जिम्मेदारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें