Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नौकरियां और भूमि के अधिकार सुनिश्चित बनाने तक राजनीतिक लड़ाई रहेगी जारी', चिनाब घाटी में बोले पूर्व CM आजाद

Jammu News पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद इस समय चिनाब घाटी के दस दिवसीय दौरे पर हैं। उन्‍होंने कहा कि स्थानीय लोगों के लिए नौकरियां और भूमि के अधिकार सुनिश्चित करने के लिए उनकी राजनीतिक लड़ाई जारी रहेगी। आज रविवार को डोडा जिले के चिराला में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की मेरा दिल चिनाब घाटी और जम्मू कश्मीर के लिए धड़कता है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 07:01 PM (IST)
Hero Image
'नौकरियां और भूमि के अधिकार सुनिश्चित बनाने तक राजनीतिक लड़ाई रहेगी जारी'

जम्मू, राज्य ब्यूरो: डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के चेयरमैन और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने दोहराया है कि स्थानीय लोगों के लिए नौकरियां और भूमि के अधिकार सुनिश्चित करने के लिए उनकी राजनीतिक लड़ाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो उनका ध्यान विकास, भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन पर होगा।

दस दिवसीय दौरे पर हैं आजाद

आजाद इस समय चिनाब घाटी के दस दिवसीय दौरे पर हैं। आज रविवार को डोडा जिले के चिराला में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की मेरा दिल चिनाब घाटी और जम्मू कश्मीर के लिए धड़कता है।

मेरा सपना है कि मैं लोगों के लिए काम करू और राजनीतिक व आर्थिक तौर पर लोगों को सशक्त बनाया जाए ताकि लोगों को कुछ मांगने की जरूरत ना पड़े। उन्होंने कहा कि मैने विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों के साथ मुलाकात की है और लोगों की समस्याओं को सुना है।

विरोध प्रदर्शन के बाद रोका गया अभियान

महंगाई, बेरोजगारी, विकास की कमी से लोग परेशान हैं। गरीब लोगों को अतिक्रमण के नाम पर जमीनों से बेदखल किया जाना सही नहीं है और उनकी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के बाद इस अभियान को रोका गया है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का प्राथमिक एजेंडा लोगों के भूमि और रोजगार के अधिकार सुरक्षित करना है और जब तक इसकी भारत सरकार से गारंटी नहीं मिल जाती, वह अपना अभियान जारी रखेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर