Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: कश्‍मीर से मादक पादर्थ लेकर जम्‍मू पहुंचा पंजाब का नागरिक, पुलिस ने धरदबोचा; कार्रवाई जारी

Jammu Kashmir News पंजाब का नागरिक कश्‍मीर से भुक्‍की लेकर जम्‍मू पहुंच गया। जब पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने को कहा तो वह तवी पुल की ओर दौड़ने लगा। नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और रोक लिया। पकड़े गए व्यक्ति ने कंधे में एक बैग उठाया हुआ था। पुलिस कर्मियों ने उसके बैग को खोला तो उसके अंदर से मादक पदार्थ भुक्की बरामद हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
कश्‍मीर से मादक पादर्थ लेकर जम्‍मू पहुंचा पंजाब का नागरिक

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के डोगरा चौक इलाके में पुलिस ने पंजाब के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित मंजीत सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी डोरा, पंजाब के पास से पांच किलो भुक्की को बरामद किया। उसके विरुद्ध नवाबाद पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

संदिग्‍ध परिस्थितियों में पाया गया घूमता

बीते शनिवार देर रात को डोगरा चौक में पुलिस कर्मियों ने एक व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए पाया। जब पुलिस कर्मियों ने उसे रुकने को कहा तो वह तवी पुल की ओर दौड़ने लगा। नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया और रोक लिया। पकड़े गए व्यक्ति ने कंधे में एक बैग उठाया हुआ था।

यह भी पढ़ें: Rajouri: इंटरनेट की धीमी गति विद्यार्थियों के बीच बन रही रोड़ा, नहीं जुटा पा रहे जानकारी; ब्रॉडबैंड की मांग

मादक पदार्थ भुक्‍की बरामद

पुलिस कर्मियों ने उसके बैग को खोला तो उसके अंदर से मादक पदार्थ भुक्की बरामद हुआ। उक्त व्यक्ति को पुलिस कर्मियों ने हिरासत में ले लिया और पूछताछ के लिए थाने में ले गए। बैग में से कुल पांच किलो भुक्की बरामद हुए। जब्त भुक्की को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि आरोपित ने बताया कि भुक्की को वह कश्मीर से लेकर जम्मू पहुंचा था। अब उसने भुक्की को लेकर पंजाब जाना था। पंजाब जाने के लिए वह वाहन की तलाश की उसे पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया। आरोपित से अब यह जानकारी हासिल की जा रही है कि इससे पूर्व वह कभी नशे की खेप को लेकर पंजाब तो नहीं गया है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: पुंछ से लापता हुआ BSF का जवान मिला घर पर, विभागीय जांच का करना पड़ेगा सामना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें