Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Accident : पांच माह की बच्ची का पिता था बिक्रम चौक सड़क हादसे में मरने वाला राज कुमार

परिवार का पालन कैसे होगा उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा। वहीं राज कुमार के रिश्तेदारों ने जिला आयुक्त जम्मू से राज कुमार की पत्नी को नौकरी दिए जाने और बच्ची की आर्थिक सहायता करने की मांग की है ताकि परिवार की आर्थिक तंगी को दूर किया जा सके।

By Rahul SharmaEdited By: Updated: Thu, 02 Jun 2022 11:11 AM (IST)
Hero Image
बस चालक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : बिक्रम चौक सड़क हादसे में मारा गया राज कुमार मंगोत्रा निवासी तालाब तिल्लो पांच माह की बच्ची का पिता था। करीब 15 माह पूर्व राज कुमार की शादी हुई थी। राज कुमार अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। उसकी मौत की खबर से परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट गया।

राज कुमार की माता दर्शना देवी ने बताया कि उनके दो बेटे हैं। राज कुमार उनका बड़ा बेटा था। उसकी ही शादी हुई थी। राज कुमार एक निजी कंपनी में काम करता था। हादसे के समय वह अपने मोटरसाइकिल पर कंपनी के काम के सिलसिले में जा रहा था। राज कुमार की पत्नी के हाथ की मेहंदी का रंग भी नीं सूखा है कि यह हादसा हो गया। राज कुमार की पांच माह की बेटी अब कभी भी अपने पिता का मुंह नहीं देख पाएगी।

परिवार का पालन अब कैसे होगा उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा। वहीं, राज कुमार के रिश्तेदारों ने जिला आयुक्त जम्मू से राज कुमार की पत्नी को नौकरी दिए जाने और बच्ची की आर्थिक सहायता करने की मांग की है ताकि परिवार की आर्थिक तंगी को दूर किया जा सके। उन्होंने बस चालक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है।

अज्ञात वाहन ने राहगीर को टक्कर मारकर किया घायल : बिश्नाह-कुंजवानी मार्ग पर पुलिस नाके सियोड़ा के साथ सटे दिविज पेट्रोल पंप पर देर रात एक चोर ने लगभग 1.44 लाख रुपए पर हाथ साफ करते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया। पंप पर सो रहे व मात्र 50 मीटर दूर पुलिस नाके पर तैनात जवानों को इसकी रत्ती भर भी भनक नहीं लगी। पंप के मुलाजिम जब सुबह उठे तो देखा कि अंदर सारे ताले टूटे हुए हैं और लाॅकर भी टूटा हुआ है जिस वजह से उनको समझते देर नहीं लगी कि यहां चोरी हुई है। उन्होंने इस की घटना की जानकारी पेट्रोल पंप के मालिक को दी जिन्होंने मौके पर आकर देखा। विशंबर दास ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब हमने जांच की तो 12.50 मिनट पर एक चोर पेट्रोल पंप के अंदर घुसता है और वहां के लाॅकर को तोड़ता है और अंदर से एक लाख 44 हज़ार रुपये को चुराकर रफूचक्कर हो गया है। घटना की जानकारी बिश्नाह पुलिस को दी लेकिन घटनास्थल गंग्याल थाना क्षेत्र के अधीन आता था इसलिए गंग्याल पुलिस को सूचित किया। गंग्याल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में चोर 17-18वर्ष का दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए इस घटना की जांच पड़ताल के साथ चोर की तलाश शुरू कर दी है।