Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: पुंछ के कनकोटे में रिवर राफ्टिंग की हुई शुरुआत, अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त ने कहा- इससे पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

जम्मू कश्मीर में पर्यटन (Tourism in Jammu Kashmir) को बढ़ावा देने के लिए पुंछ के कनकोटे में राफ्टिंग अभियान की शुरुआत की गई है। पुंछ के अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त ने इसकी शुरुआत की। अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त संदेश कुमार शर्मा ने उम्मीद जताई कि इससे जम्मू कश्मीर में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। बुड्ढा अमरनाथ यात्रा में आने वाले लोग भी इसका आनंद ले पाएंगे।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 17 Jul 2024 09:34 AM (IST)
Hero Image
पुंछ के कनकोटे (नांगली) में रिवर राफ्टिंग की हुई शुरुआत

एएनआई, जम्मू। जम्मू कश्मीर के पुंछ के कनकोटे (नांगली) में रिवर राफ्टिंग शुरू हुई है। पुंछ के अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त संदेश कुमार शर्मा ने कनकोटे से राफ्टिंग अभियान का उद्घाटन किया।

— ANI (@ANI) July 16, 2024

'इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा'

पुंछ के एडीडीसी संदेश कुमार शर्मा ने कहा कि यह एक साहसिक गतिविधि है और मुझे उम्मीद है कि यह जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि बुड्ढा अमरनाथ यात्रा यहां शुरू होने जा रही है जहां लोग बड़ी संख्या में आते हैं। वे इसका आनंद लेंगे और इसका प्रचार भी किया जाएगा। एडीडीसी पुंछ ने कहा कि मुझे लगता है कि इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Doda Encounter: डोडा हमले के बाद बड़े एक्शन की तैयारी, खुद सेना प्रमुख ने संभाला मोर्चा; रक्षा मंत्री ले रहे पल-पल का अपडेट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर