Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir Accident: जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर में भीषण सड़क हादसा, तेज गति से आ रही मिनी बस पलटी; 30 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir Accident) के अखनूर क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया है। तेज गति से आ रही बस पलटने से 30 यात्रियों के घायल होने की जानकारी आ रही है। घायलों में से 10 यात्री गंभीर हैं जिन्हें इलाज के लिए डॉक्टर ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया है। वहीं बाकि यात्रियों का इलाज अखनूर के उप जिला अस्पताल में चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 29 Jul 2024 10:37 AM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर के अखनूर में भीषण सड़क हादसा

जागरण संवाददाता, जम्‍मू। जम्‍मू-कश्‍मीर के अखनूर क्षेत्र के खूगा मोड पर तेज गति से आ रही मिनी बस पलट गई। हादसे में 30 यात्री घायल हो गए।

स्‍थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अखनूर के उप जिला अस्पताल में दाखिला करवाया गया है। इनमें से 10 लोगों को डॉक्टर ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज जम्मू में रेफर कर दिया है।

गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज जम्मू में किया गया भर्ती

इस घटना की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि मैरा मंड्रियन से अखनूर जा रही मिनी बस तेज गति से जा रही थी, तभी वह खूगा मोड के पास सड़क से फिसलकर पलट गई। इस हादसे में घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

अधिकारियों ने आगे बताया कि इस सड़क हादसे में 30 लोगों को चोटें आईं और उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को आगे के इलाज के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज, जम्मू ले जाया गया।

एक और हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों ने गंवाई थी जान

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार (27 जुलाई) को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के डकसुम में भीषण सड़क हादसा हुआ था। उस हादसे में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई थी। उस दर्दनाक हादसे में पांच बच्चों ने भी अपनी जान गंवा दी थी।

जानकारी के अनुसार अनंतनाग जिले के किश्तवाड़ के रहने वाले एक इम्तियाज राथर जो पेशे से पुलिसकर्मी हैं, अपने परिवार के साथ किश्तवाड़ से सिंथन टॉप होते हुए मारवाह की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में उनका वाहन फिसलकर खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में पांच बच्चों और दो महिलाओं समेत आठ लोग मौत के मुंह में समा गए।

यह भी पढ़ें: Himachal News: चंडीगढ़-शिमला फोरलेन पर सड़क हादसा, अखबार ले जा रही गाड़ी पर गिरे पत्थर; एक की मौत दो घायल

खबर अपडेट हो रही है...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर