Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Accident in Jammu: जम्मू में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गिरी बाइक; दो लोगों की हुई मौत

जम्मू के नगरोटा इलाके में बाइक सवार युवक के साथ दर्दनाक हादसा हुआ। नगरोटा में फ्लाईओवर के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। इससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों मृतक ऊधमपुर की तरफ जा रहे थे। नजदीकी अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 04 Oct 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
जम्मू में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

जम्मू, आईएएनएस। Road Accident in Jammu: जम्मू में आज दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक , जम्मू के नगरोटा इलाके में यह दर्दनाक हादसा हुआ है। नगरोटा में फ्लाईओवर के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। इससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों मृतक ऊधमपुर की तरफ जा रहे थे।

इलाज के दौरान युवकों ने तोड़ा दम

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। नजदीकी अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, अभी शवों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-   पाकिस्तान को धूल चटाते हुए दी प्राणों की आहुति, जम्मू फ्रंटियर के बलिदानी SI को कीर्ति चक्र से मिला सम्मान

यह भी पढ़ें-  राजौरी के बाद अब कुलगाम में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, घने जगंलों में छिपे बैठे हैं तीन दहशतगर्द