Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samba Accident: विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस पलटी, घटना में आठ बच्चे-तीन शिक्षक घायल; DC ने दुर्घटना का बताया ये कारण

Samba School Bus Accident सांबा जिले में एक बस जो विद्यार्थियों से भरी हुई थी वो पलट गई। जिस कारण बस में सवार 7 बच्चे और शिक्षक घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर डीसी सांबा अभिषेक शर्मा एसएसपी बेनाम तोष सहित कई अधिकारी पहुंचे। ये दुर्घटना क्यों हुई? इस बात का पता लगाया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 16 Jan 2024 01:13 PM (IST)
Hero Image
Samba Accident: विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस पलटी।

निश्चिंत सिंह संबयाल , सांबा। Samba Private School Bus Accident जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांबा शहर के डीसी ऑफिस के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके कारण 8 छात्र घायल हो गए जबकि इस घटना में तीन शिक्षकों को भी चोटें आई हैं।

हादसे के बाद छात्रों को स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

हादसे के तुरंत बाद छात्रों को स्थानीय लोगों ने गाड़ी के बाहर निकाला और जिला अस्पताल सांबा पहुँचाया। मौके पर डिप्टी कमिश्नर सांबा अभिषेक शर्मा और एसएसपी बेनाम तोष सहित कई अधिकारी पहुंचे।

अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद

बच्चों को स्कूल ले जाते समय घटी दुर्घटना

डीसी सांबा अभिषेक शर्मा ने बताया कि सभी को मामूली चोटें आई हैं। किसी को गंभीर चोट नहीं आई और अभी भी सभी छात्र डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बताया जा रहा है कि सुबह के समय यह बस आठवीं, नवमी और दसवीं कक्षाओं के बच्चों को लेकर स्कूल में जा रहे थे।

जिला अस्पताल सांबा में घायल स्कूली बच्चों का हालचाल पूछते डीसी अभिषेक शर्मा और अन्य

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: समेलपुर में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव, पुलिस ने घटना को लेकर कही ये बात

पुलिस ने बस चालक को पकड़ा

तभी डीसी ऑफिस के पास चालक का संतुलन नहीं रहने से बस एक तरफ होकर पलट गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है और बस चालक को भी हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Jammu: सुरक्षा में बड़ी चूक, जेल में बंद आतंकी फोन के जरिए अपने पाकिस्तानी आकाओं से कर रहा था बात; पुलिस जांच में जुटी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें