Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: पुंछ में काले कपड़ों में दिखे दो हथियारबंद संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन; एक OGW गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) के पुंछ जिले में सोमवार को दो हथियारबंद संदिग्ध आतंकवादी देखे गए थे। सूचना मिलने के बाद से ही सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान जारी कर दिया। हालांकि अब तक संदिग्ध आतंकवादियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने इलाके से एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया है। इसके पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया है।

By Agency Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Tue, 30 Jul 2024 02:15 PM (IST)
Hero Image
जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च अभियान (जागरण फाइल फोटो)

पीटीआई, जम्मू। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) के पुंछ जिले में सोमवार देर रात एक गांव में दो संदिग्ध आतंकवादियों की आवाजाही की सूचना के तुरंत बाद से सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

मंगलवार को अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देहरा की गली के पास सलामपुरा गांव में काले कपड़ों में दो हथियारबंद संदिग्ध देखे गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की मदद से संयुक्त अभियान चलाया।

हथियारों के साथ आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

पुंछ के एसएसपी युगल मन्हास ने बताया कि भारतीय सेना के रोमियो फोर्स और एसओजी पुंछ पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। इस संयुक्त अभियान के दौरान मंगनार गांव में हथियार और गोला-बारूद के साथ एक आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार किया गया, जो गुरेज का निवासी है। पकड़े गए आरोपी के पास से हथियारों और गोला-बारूद की खेप बरामद हुई है।

तलाशी अभियान जारी

वहीं, संदिग्ध आतंकवादियों को निचले पंगाई की ओर जाते देखा गया था। हालांकि अभी तक संदिग्ध आतंकवादियों का कोई सुराग नहीं मिला है। ऐसे में सुरक्षा व्यस्था को ध्यान में रखते हुए सर्च अभियान जारी रखा गया है।

इसके अलावा सुरक्षाबलों ने आज सुबह पुंछ के सुरनकोट इलाके के सनाई, जंगल, पट्टन, आसपास के गांवों और किश्तवाड़ जिले के द्रबशल्ला इलाके के बांगर-सरूर जंगल में भी तलाशी अभियान चलाया है।

यह भी पढ़ें: ऑपरेशन जिब्राल्टर दोहराने की कोशिश, आतंकी हमलों के लिए SSG कमांडो को जम्मू-कश्मीर भेज रहा पाकिस्तान

खबर अपडेट हो रही है...

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।