Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: आतंकियों को सजा के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट, उपराज्यपाल सिन्हा ने पूर्व सरपंच की हत्या पर जताया शोक

शोपियां और पहलगाम में हुए आतंकी हमले को लेकर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि आतंकियों को सजा दिलाने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख की हत्या से गहरा सदमा लगा है। साथ ही घायल दंपत्ति को उपचार प्रदान करने का निर्देश दिए है। इस हमले में शामिल आतंकियों को जल्द ही सजा दी जाएगी।

By rohit jandiyal Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 19 May 2024 04:41 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2024 04:41 PM (IST)
उपराज्यपाल सिन्हा ने पूर्व सरपंच की हत्या पर जताया शोक (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जम्मू। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोपियां और पहलगाम में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को सजा दिलाने के लिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी गई है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सुरक्षाबल आतंकियों और उन्हें सहायता देने वाले लोगों की तलाश करेंगे।

पूर्व सरपंच की हत्या से लगा सदमा

उपराज्यपाल ने अपने संदेश में कहा कि मुझे आतंकी हमले और पूर्व सरपंच एजाज अहमद शेख की नृशंस हत्या से मुझे गहरा सदमा लगा है। वह एक जमीनी स्तर के नेता थे और लोगों के प्रति उनकी निस्वार्थ सेवा के लिए उन्हें याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं। इस कठिन घड़ी में हम परिवार के साथ एकजुटता से खड़े हैं। पहलगाम में पर्यटकों पर हुआ जघन्य हमला भी दुखद है।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: कठुआ में आईबी के पास देखी गई संदिग्ध गतिविधि, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

हमले में शामिल आतंकियों को जल्द मिलेगी सजा

उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को घायल दंपत्ति को सर्वोत्तम संभव उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। सरकार ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों को आतंकियों और उनके सहयोगियों को कुचलने की खुली छूट दे दी है। मुझे अपने कर्मियों की बहादुरी पर पूरा भरोसा है और इस हमले में शामिल आतंकियों को जल्द ही सजा दी जाएगी। हमारे सुरक्षाबल उन तत्वों की भी तलाश करेंगे जो आतंकियों की मदद कर रहे हैं और जम्मू-कश्मीर की विकास यात्रा को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Jammu-Kashmir Terrorist Attack: अनंतनाग और शोपियां में आतंकी हमले को लेकर गुलाम नबी आजाद ने पाकिस्तान को दी ये सलाह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.