Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reasi News: सुदीनी के जंगलों में सुरक्षा बलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन, संदिग्धों के देखे जाने की मिली थी सूचना

रियासी के पौनी के सुदीनी जंगलों में सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान (Search Operation in Reasi) चलाया। शनिवार को ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि सुदीनी क्षेत्र में कुछ संदिग्ध देखे गए। इसके बाद सेना और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। हालांकि जवानों के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं सेना का तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

By jugal kumar Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 14 Jul 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
पौनी की सुदीनी क्षेत्र में आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाते सुरक्षा बल (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, पौनी। रियासी जिले के तहसील पौनी के सुदीनी क्षेत्र के जंगलों में सेना और पुलिस ने संयुक्त रूप से आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। ग्रामीणों ने शनिवार देर शाम सुदीनी क्षेत्र में संदिग्ध देखे जाने के बाद पुलिस को सूचना दी थी।

सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन

इसके बाद जिला पुलिस और सेना के जवान आतंकियों की तलाश के लिए सुदीनी के जंगलों में पहुंच गए थे। सुरक्षा बलों की तरफ से आतंकियों की लगातार तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। सुदीनी क्षेत्र 9 जून को कंडा और चंडी मोड़ के बीच तीर्थ यात्रियों की बस पर हुए आतंकी हमले वाले स्थान से 8 से 10 किलोमीटर की दूरी पर है।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: युवक ने चिनाब में कूदकर दे दी जान, पाकिस्‍तान में मिला शव; अब परिजनों ने PM मोदी से की ये अपील

रियासी बसे हमले में हुई थी नौ श्रद्धालुओं की मौत

बता दें कि नौ जून को शिवखोड़ी भोले बाबा के दर्शन करने के बाद कटड़ा लौट रहे श्रद्धालुओं पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें नौ श्रद्धालुओं की मौत और 41 श्रद्धालु लोग घायल हो गए थे। सुरक्षा बल पिछले एक महीने से भारख चंडी मोड, बंदराई और सुदीनी के जंगलों में आतंकियों की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: कुपवाड़ा में आग लगने से कई घर और दो गोशालाएं जलकर खाक, सात गाय की मौत