Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

कुपवाड़ा के मागम में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है। बरामद साजो सामान में नौ यूबीजीएल ग्रेनेड चार आईईडी रिसीवर 30 डेटोनेटर एसाल्ट राइफल्स के 138 कारतूस स्नाइपर राइफल की एक भरी हुई मैगजीन और नौ एमएम पिस्तौल के चार मैगजीन शामिल हैं। इसकी जानकारी सेना ने एक्स पर पोस्ट करके शेयर की।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 31 Jan 2024 10:15 PM (IST)
Hero Image
कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद (फाइल फोटो)।

पीटीआई, श्रीनगर। सुरक्षा बलों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है। ये जानकारी सेना ने दी है।

एक्स पर सेना ने दी जानकारी

जिले के मागम इलाके में चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान गोला-बारूद बरामद किया गया। एक्स पर एक पोस्ट में चिनार कोर की सेना ने कहा कि विशिष्ट खुफिया सूचना पर 31 जनवरी को #भारतीय सेना और @JmuKmrPolice द्वारा सामान्य क्षेत्र मागम, कुपवाड़ा में एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Snowfall: वैष्णो देवी धाम सहित कश्मीर के कई इलाकों में हुई बर्फबारी, मौसम विभाग ने फरवरी में जताई ये संभावना

भारी मात्रा में बरामद हुए हथियार

सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर में जिला कुपवाड़ा के अंतर्गत एलओसी के साथ सटे मागम में एक तलाशी अभियान के दौरान भारी मात्रा में हथियार व अन्य साजो सामान बरामद किया है। बरामद साजो सामान में नौ यूबीजीएल ग्रेनेड, चार आईईडी रिसीवर, 30 डेटोनेटर, एसाल्ट राइफल्स के 138 कारतूस, स्नाइपर राइफल की एक भरी हुई मैगजीन और नौ एमएम पिस्तौल के चार मैगजीन शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Vande Bharat: ऊधमपुर और कठुआ होगा वंदे भारत एक्सप्रेस का स्टॉपेज, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह दिखाएंगे हरी झंडी