Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा के वरिष्ठ नेता अजातशत्रु सिंह ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से की मुलाकात, भेंट की डॉ एसएन पंडिता द्वारा लिखी किताब

सोमवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से पूर्व मंत्री और प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता अजातशत्रु सिंह ने राजभवन में मुलाकात की। अजातशत्रु सिंह ने उपराज्यपाल को यूनाईटेड किंगडम के अपने हालिया दौरे और ब्रिटिश संसद में जम्मू कश्मीर के भारत विलय के संदर्भ में आयोजित कार्यक्रम से अवगत कराया। इस दौरान अजातशत्रु के साथ उनकी पत्नी ऋतु सिंह भी मौजूद रहीं।

By Shoyeb AhmedEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 13 Nov 2023 10:39 PM (IST)
Hero Image
अजातशत्रु सिंह उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को किताब भेंट करते हुए मुलाकात

राज्य ब्यूरो, जम्मू। पूर्व मंत्री और प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता अजातशत्रु सिंह (Ajatashatru Singh) ने सोमवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) से राजभवन में मुलाकात की और उपराज्यपाल को किताब भेंट की। इस दौरान अजातशत्रु के साथ उनकी पत्नी ऋतु सिंह भी मौजूद थीं।

उपराज्यपाल को अपने यूके दौरे से कराया अवगत

इस पर राजभवन के प्रवक्ता ने बताया कि अजातशत्रु सिंह ने उपराज्यपाल को यूनाईटेड किंगडम के अपने हालिया दौरे और ब्रिटिश संसद में जम्मू कश्मीर के भारत विलय के संदर्भ में आयोजित कार्यक्रम से अवगत कराया। यह कार्यक्रम ब्रिटेन में बसे जम्मू कश्मीर के नागरिकों ने आयोजित किया था।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

मनोज सिन्हा को ये किताब की भेंट

भाजपा के नेता ने उपराज्यपाल को डॉ एसएन पंडिता द्वारा लिखी पुस्तक: कश्मीर अंडर से द डोगरा-ट्रांजिशन टू पीस, प्रोग्रेस एंड माडर्निटी भी भेंट की। आपको बता दें कि अजातशत्रु सिंह जम्मू कश्मीर के अंतिम डोगरा शासक स्व महाराजा हरि सिंह के पौत्र हैं।

वह भाजपा में शामिल होने से पूर्व नेशनल कॉन्फ्रेन्स में थे और डॉ फारूक अब्दुल्ला के नेतृत्व वाली नेशनल कान्फ्रेंस की सरकार में मंत्री भी रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सशस्त्र सेनाओं के शीर्ष कमांडरों ने पूर्वी लद्दाख का किया दौरा, वीरों का बढ़ाया मनोबल; सुरक्षा तैयारियों का लिया जायजा