Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir: शाह फैसल के बाद शेहला राशिद के भी बदले सुर, कश्मीर का जिक्र कर PM Modi के लिए कही ये बात

Jammu News जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट की पूर्व नेता शेहला रशीद ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार और जम्मू प्रशासन के तहत कश्मीर में मानवाधिकार रिकॉर्ड में सुधार हुआ है। शेहला रशीद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कुछ लोगों के लिए यह असुविधाजनक हो सकता है लेकिन सच यही है कि मोदी सरकार में मानवाधिकारों की स्थिति जम्मू में सुधार आया है।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Tue, 15 Aug 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
शेहला राशिद ने कश्मीर का जिक्र कर मोदी सरकार की तारीफ : जागरण

जम्मू, जागरण संवाददाता: जम्मू-कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट की पूर्व नेता शेहला रशीद ने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार और जम्मू प्रशासन के तहत कश्मीर में मानवाधिकार रिकॉर्ड में सुधार हुआ है।

अक्सर कश्मीर में मानवाधिकारों के हनन का आरोप लगाने वाली शेहला रशीद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि कुछ लोगों के लिए यह असुविधाजनक हो सकता है, लेकिन सच यही है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के प्रशासन में मानवाधिकारों की स्थिति में सुधार आया है। सरकार की स्पष्ट नीतियों ने कई लोगों की जिंदगी बचाने में मदद की है और यही मेरा विचार है।

शाह फैसल बोले- कश्मीरियों ने भारत को खुशी से गले लगाया है 

डा शाह फैसल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि आज जो कुछ कश्मीर में हो रहा है, वह अभूतपूर्व है। सिर्फ मैने ही नहीं कश्मीर में हम जैसों ने इस तहर का पहले कुछ नहीं देखा है। पहली बार 15 अगस्त के अवसर पर लोगों में वही जोश और उत्साह नजर आया है जो पहले ईद जैसे त्यौहार पर ही नजर आता था। कश्मीर और कश्मीरियों ने गर्व एवं खुशी के साथ भारत को गले लगा लिया है।