Move to Jagran APP

टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रहीं शेहला रशीद भी PM मोदी की मुरीद, जमकर कर रहीं तारीफ; आंखों देखी जन्नत की हकीकत की बयां

टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही शेहला रशीद भी पीएमस मोदी की मुरीद हो गई हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर को अच्छे से संभाला है। रशीद ने कहा कि कश्मीर किसी भी तरह से गाजा नहीं है। शेहला रशीद ने कहा कि मैं कश्मीर में बदलाव का का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देना चाहूंगी जिन्होंने बिना रक्त बहाए हालात बेहतर बनाए।

By naveen sharmaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 09:41 AM (IST)
Hero Image
टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रहीं शेहला रशीद भी PM मोदी की मुरीद

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर।Jammu-Kashmir News: टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही शेहला रशीद ने कहा कि कश्मीर किसी भी तरह से गाजा नहीं है। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर को हल किया है, वह अनुकरणीय है।

अलग संविधान की कट्टर समर्थक रही हैं शेहला रशीद 

जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय छात्र संघ की उपाध्यक्ष रह चुकी शेहला रशीद जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे और अलग संविधान की कट्टर समर्थक रही हैं। उन्होंने कई बार सुरक्षाबलों पर कश्मीर में मानवाधिकारों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया है और वह उन लोगों में शामिल रही हैं जिन्होंने अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के खिलाफ सर्वाेच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी।

'कश्मीर किसी भी तरह गाजा नहीं'

शेहला रशीद ने कहा कि यह सही है कि मैं कभी कश्मीर मुद्दे पर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ थी, मैं कश्मीर में पत्थरबाजों के प्रति सहानुभूति जता चुकी हूं, लेकिन यह पुरानी बात है। मैं आज के हालात देखकर कह रही हूं कि कश्मीर किसी भी तरह से गाजा नहीं है। यह बात बिल्कुल साफ हो गई है क्योंकि कश्मीर और कश्मीरी सिर्फ विरोध-प्रदर्शनों में तक सीमित था।

यह भी पढ़ें- Kulgam Encounter: आतंकियों की खैर नहीं, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बड़ा एनकाउंटर जारी; चारों ओर से घिरे पांच आतंकी

'पीएम और शाह ने कश्मीर को अच्छे से संभाला'

घुसपैठ और आतंकी हिंसा की छोटी-मोटी घटनाएं हुईं हैं, लेकिन आज हालात बदले हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर को अच्छे तरीके से संभाला है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी निस्वार्थी हैं और वह राष्ट्रहित में लोगों की बेहतरी के लिए कड़े फैसले लेने से भी पीछे नहीं हटते। भले ही इससे उनकी लोकप्रियता को खतरा हो। शेहला रशीद ने कहा कि मैं कश्मीर में बदलाव का का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देना चाहूंगी, जिन्होंने बिना रक्त बहाए हालात बेहतर बनाए।

एसोसिएट प्रोफेसर की चयन सूची में रशीद का नाम

उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर लोकसेवा विभाग द्वारा बीते दिनों जारी की गई एसोसिएट प्रोफेसर की चयन सूची में भी शेहला रशीद का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें-  Jammu News: आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा कारगिल, जनता ने आर्मी के साथ मिलकर छुड़ाए थे पाक सेना के छक्के

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।