Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: पुलिस कांस्टेबल था ड्यूटी पर तैनात, इधर घर पर SIA ने की छापेमारी; लगे हैं ये गंभीर आरोप

Jammu Crime जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन एजेंस ने हवाला राशि व आतंकियों को फंडिंग के एक मामले की जांच के सिलसिले में पुलिस के सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल के सतवारी के बेलीचराना में स्थित घर पर छापा मारा। इस दौरान एसआईए की टीम कांस्टेबल के घर से दो मोबाइल फोन जब्त कर अपने साथ जांच के लिए ले गई।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 03 Jan 2024 09:32 AM (IST)
Hero Image
Jammu Latest News: पुलिस कांस्टेबल था ड्यूटी पर तैनात, इधर घर पर SIA ने की छापेमारी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन एजेंसी (एसआइए) ने हवाला राशि व आतंकियों को फंडिंग के एक मामले की जांच के सिलसिले में पुलिस के सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल के सतवारी के बेलीचराना में स्थित घर पर छापा मारा।

एसआईए की टीम छापेमारी के बाद ले गई ये सामान

इस दौरान एसआईए की टीम कांस्टेबल के घर से दो मोबाइल फोन जब्त कर अपने साथ जांच के लिए ले गई। छापे के दौरान कांस्टेबल सैफ दीन घर पर मौजूद नहीं था। कांस्टेबल इन दिनों कुपवाड़ा में जम्मू कश्मीर पुलिस की चौथी आर्म्ड बटालियन में तैनात है।

कांस्टेबल के परिवार के कुछ सदस्य घर पर थे मौजूद

मंगलवार दोपहर करीब बारह बजे इंस्पेक्टर रैंक के एक अधिकारी की देखरेख में एसआईए की टीम कांस्टेबल सैफ दीन के घर पहुंची। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल के परिवार के कुछ सदस्य घर पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Jammu News: हमलावर की पिस्तौल छीन उसे ही मार दी गोली, पुलिस ने किया केस दर्ज; घटना में जांच जारी

दो घंटे तक चला तलाशी अभियान

करीब दो घंटे घर में तलाशी लेने के बाद एसआईए की टीम लौट गई। सूत्रों की माने तो कांस्टेबल के घर से कोई भी आपत्तिजनक दस्तावेज न मिलने के बाद एसआईए टीम घर से दो मोबाइल फोन अपने साथ ले गई है।

हवाला राशि से जुड़ा मामला

गौरतलब है कि बीते वर्ष गांधी नगर पुलिस थाने में हवाला राशि(Hawala Case) से जुड़ा मामला दर्ज किया गया था। बाद में इस मामले की जांच एसआईए को सौंप दी गई थी।

यह भी पढ़ें: Jammu News: सेंट्रल जेल से पॉलिथीन बैग में मिला बिना सिम वाला मोबाइल फोन, पुलिस ने किया बरामद; जांच शुरू