Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Kashmir News: हार्ट अटैक से जवान की मौत, हरियाणा का रहने वाला था सैनिक; सैन्य अधिकारियों को सौंपा शव

Soldier Died जम्‍मू कश्‍मीर में जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सैनिक हरियाणा का रहने वाला था। शुक्रवार को सुबह जवान के बीमार होने के बाद उपजिला अस्पताल सुंदरबनी पहुंचाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी में पोस्टमार्टम के बाद शव सैन्य अधिकारियों को सौंप दिया गया। सैन्य अधिकारियों ने बताया कि जवान अपने घर से छुट्टी काटकर सैन्य शिविर में पहुंचा था।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 25 Aug 2023 09:29 PM (IST)
Hero Image
हार्ट अटैक से जवान की मौत, हरियाणा का रहने वाला था सैनिक

पौनी, संवाद सहयोगी: रियासी जिले के पौनी क्षेत्र में हार्ट अटैक से हरियाणा निवासी एक सैन्य जवान की मौत हो गई। जम्मू संभाग के रियासी जिले में पौनी कस्बे के साथ लगते भारख रोलकियां मुंडी टाप क्षेत्र में स्थित सिगनल रेजीमेंट के एक जवान की हृदयाघात से मौत हो गई है।

अधिकारियों को सौंपा गया शव

शुक्रवार को सुबह जवान के बीमार होने के बाद उपजिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। प्राइमरी हेल्थ सेंटर पौनी में पोस्टमार्टम के बाद शव सैन्य अधिकारियों को सौंप दिया गया।

छुट्टी काटकर सैन्‍य शिविर में पहुंचा था जवान

मृत सैन्य जवान की पहचान नायक ललित कुमार पुत्र स्वर्गीय बालमुकुंद बक्शी निवासी न्यू बगदयाल, तहसील व जिला अंबाला, हरियाणा के रूप में की गई है। सैन्य अधिकारियों ने बताया कि ललित वीरवार शाम को ही अपने घर से छुट्टी काटकर सैन्य शिविर में पहुंचा था।