Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu: राजकीय मेडिकल कॉलेज के होस्टल रैगिंग लेने वाले छात्रों ने कमेटी से मांगी माफी, जीएमसी के प्रिंसिपल ने कही ये बात

Jammu राजकीय मेडिकल कॉलेज के होस्टल में हुई रैगिंग के मामले में आरोपित चारों विद्यार्थियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। जीएमसी के प्रिंसिपल डा. आशुतोष गुप्ता एंटी रैगिंग कमेटी और होस्टल प्रबंधन के बीच हुई बैठक के बाद यह फैसला लिया गया। बता दें दो दिन पहले होस्टल में रह रहे एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के चार विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थी की रैगिंग लेने का प्रयास किया था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 24 Jan 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
Jammu Kashmir: जीएमसी होस्टल रैगिंग मामले में छात्रों ने कमेटी से मांगी माफी। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, जम्मू। राजकीय मेडिकल कालेज के होस्टल में हुई रैगिंग के मामले में आरोपित चारों विद्यार्थियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। जीएमसी के प्रिंसिपल डा. आशुतोष गुप्ता, एंटी रैगिंग कमेटी और होस्टल प्रबंधन के बीच हुई बैठक के बाद यह फैसला हुआ।

दो दिन पहले होस्टल में जूनियर छात्रों के साथ की थी रैगिंग

दो दिन पहले होस्टल में रह रहे एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के चार विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थी की रैगिंग लेने का प्रयास किया था। इसमें विद्यार्थी को चोटें भी पहुंची थीं। इसके बाद आरोपित विद्यार्थियों ने जीएमसी प्रशासन और एंटी रैगिंग कमेटी से माफी मांग ली थी।

जीएमसी प्रशासन ने मंगलवार को चारों को दी थी चेतावनी

उन्होंने इस प्रकार की घटना भविष्य में नहीं करने का भी आश्वासन दिया। इसके बाद जीएमसी प्रशासन ने मंगलवार को चारों विद्यार्थियों को चेतावनी दी कि अगर भविष्य में किसी भी प्रकार की घटना में कोई शामिल मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Jammu News: जोजिला में सरपट दौड़ रही जिदंगी बना ये नया रिकॉर्ड, पर्यटकों के लिए भी आकर्षण का बड़ा केंद्र

जीएमसी के प्रिंसिपल डा. आशुतोष गुप्ता ने कहा कि विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए उनके खिलाफ कोई भी कड़ी कार्रवाई नहीं की गई है लेकिन सभी को चेतावनी जारी की गई है।

यह भी पढ़ें: J&K Weather Today: बेहाल कर रही ठिठुरन... कश्मीर में तापमान सामान्य से ऊपर और जम्मू में नीचे, जानें मौसम का हाल