Move to Jagran APP

Jammu: सुजवां क्रिकेट क्लब ने जीता जनरल बाज सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब

विजयपुर क्षेत्र के बड़ेरी में जनरल बाज सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का आयोजन हुआ जिसमें फाइनल मैच का मुकाबला सुजवां क्रिकेट क्लब और बिट्टा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। इसमें मुख्यतिथ के रूप में भाजयुमो जिलाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप सिंह मौजूद रहे। मु

By Vikas AbrolEdited By: Updated: Mon, 11 Jul 2022 04:52 PM (IST)
Hero Image
ग्रामीण स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होने से खिलाड़ियों की प्रतिभा बाहर आती है।

संवाद सहयोगी, विजयपुर। विजयपुर क्षेत्र के बड़ेरी में जनरल बाज सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का आयोजन हुआ जिसमें फाइनल मैच का मुकाबला सुजवां क्रिकेट क्लब और बिट्टा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। इसमें मुख्यतिथ के रूप में भाजयुमो जिलाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप सिंह मौजूद रहे। मुख्य अतिथि नरेंद्र प्रताप सिंह ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और खिलाड़ियों को अच्छा खेल दिखाने के लिए प्रेरित किया।

इस 12 ओवर के खेल मुकाबले में सुजवां क्रिकेट क्लब ने जनरल बाज सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। वहीं विजेता टीम को नरेंद्र प्रताप सिंह ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर नरेंद्र प्रताप सिंह कहा कि ग्रामीण स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होने से खिलाड़ियों की प्रतिभा बाहर आती है और वर्तमान सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर रही है जिसका असर दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी होगी कि उनके क्षेत्र से कोई विराट कोहली या महेंद्र सिंह धोनी बनकर निकले । उन्होंने खिलाड़ियों को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों में भी एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है सिर्फ उनको उचित मंच की जरूरत है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें