Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu News: नगरोटा के नदोर गांव में दिखा संदिग्ध, सुरक्षा बलों ने इलाके में चलाया तलाशी अभियान

जम्मू के नगरोटा के नदोर गांव में संदिग्ध के देखे जाने के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद स्थानीयों ने पुलिस और सेना को सूचना दी। सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया। हालांकि सेना को कोई भी संदिग्ध नजर नहीं आया। आसपास जंगली इलाका होने के कारण सेना को तलाशी अभियान में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं इलाके में दहशत का माहौल है।

By Dinesh Mahajan Edited By: Deepak Saxena Updated: Wed, 17 Jul 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
नगरोटा के नदोर गांव में दिखा संदिग्ध, सेना ने चलाया तलाशी अभियान।

जागरण संवाददाता, जम्मू। नगरोटा के नदोर गांव में संदिग्ध व्यक्ति देखे जाने से वहां दहशत मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस व सैन्यकर्मी मौके पर पहुंच गए और इलाके में तलाशी अभियान चलाया। घंटों पूरे इलाके को खंगालने के बावजूद वहां कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं दिखा, जिसके बाद तलाशी अभियान को बंद कर दिया गया। हालांकि, एहतियात के तौर पर कुछ पुलिस कर्मियों को वहां तैनात कर दिया गया।

बुधवार सुबह पांच बजे के करीब नदोर गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने रिश्तेदार को फोन कर सूचित किया कि अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर का मुख्य दरवाजा खटखटाया। जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो उक्त व्यक्ति वहां से भाग निकला। महिला के रिश्तेदार तुरंत उसके घर पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। वह महिला के घर से भागे व्यक्ति की तलाश के लिए उनके पीछे भी गए लेकिन वह नहीं दिखा।

ये भी पढ़ें: 'क्षेत्रीय दल आतंकियों को दे रहे बढ़ावा...', DGP साहब के विवादित बयान ने जम्मू-कश्मीर में मचाई खलबली; अब ADGP ने दी सफाई

सेना ने इलाके में चलाया तलाशी अभियान

इसके बाद महिला की सूचना पर एसएचओ नगरोटा राजेश्वर सिंह और सेना के अधिकारियों ने वहां तलाशी अभियान शुरू किया। उक्त क्षेत्र हरियाली वाला है, इसलिए सुरक्षा बलों को पूरा इलाके खंगालने में काफी समय लग गया। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना से उनके गांव में दहशत का माहौल है जबकि तक संदिग्ध व्यक्ति पकड़ा नहीं जाता तब तक लोग दहशत में रहेंगे।

उधर, एसडीपीओ नगरोटा आकाश कोहली ने बताया कि सुरक्षा बलों ने पूरा इलाका खंगाल लिया है, लेकिन वहां कोई संदिग्ध नहीं दिखा। बीते कुछ दिन से सुरक्षा बल पहले ही हाई अलर्ट पर है।

ये भी पढ़ें: Omar Abdullah: 'विधानसभा चुनाव से पहले J&K को दें राज्य का दर्जा', आतंकवाद सहित कई मामलों पर बोले उमर अब्दुल्ला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर